जूही चावला ने अपने खेत में बोए टमाटर और मेथी, बोलीं- देखते हैं क्या होता है, Photo वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) ने अपने इंस्टाग्राम पर खेत की फोटो शेयर की है, जो खूब वायरल हो रहा है.

जूही चावला ने अपने खेत में बोए टमाटर और मेथी, बोलीं- देखते हैं क्या होता है, Photo वायरल

जूही चावला (Juhi Chawla) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) इन दिनों फिल्मों से दूर अपने फॉर्म हाउस पर समय बीता रही हैं. हालांकि वो सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के बीच हमेशा एक्टिव रहती हैं. उन्होंने फिर से कुछ फोटो शेयर की हैं, जो लोगों का ध्यान खींच रही है. दरअसल, जूही चावला (Juhi Chawla) अपने खेतों में इन टमाटर की खेती में व्यस्त हैं. साथ ही वो मेथी भी उगाने में लगी हुई हैं. जूही चावला (Juhi Chawla) ने अपने खेत की फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फैन्स इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

जूही चावला (Juhi Chawla) ने खेत की फोटो शेयर कर लिखा: "ये देखो...मेरा नया काम, मेथी, कोठमीर और टमाटर उगा रही हूं. अभी देखते हैं क्या होता है." जूही चावला की वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैसे एक्ट्रेस खुद ही अपने खेतों में काम कर रही हैं. जूही चावला ने बीते दिनों एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने अपने बिजनेसमैन पति जय मेहता (Jay Mehta) के साथ अपनी चुपचाप हुई शादी को लेकर खुलकर बात की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जूही चावला (Juhi Chawla) ने इस इंटरव्यू में खुलासा किया कि आखिर उन्होंने जय मेहता के साथ छुपकर शादी क्यों की और इस बारे में किसी को क्यों नहीं बताया. जूही चावाला ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनका करियर खत्म न हो जाए, इस वजह से खामोश रही थीं. बता दें जूही चावला ने 1986 में 'सल्तनत' के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. उसके बाद फिल्म 'कयामत से कयामत तक' ने उन्हें मशहूर कर दिया. साल 1984 में जूही चावला ने मिस इंडिया का खिताब जीता था.