वरुण धवन ने सबके सामने कियारा आडवाणी को उठाया गोद में, जानिए फैंस को क्यों याद आईं आलिया भट्ट

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की मोस्ट अवेटेड फिल्म जुग जुग जियो का ट्रेलर रिलीज हो गया है. रविवार को फिल्म की पूरी स्टारकास्ट वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और करण जौहर ने मुंबई में फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च किया.

वरुण धवन ने सबके सामने कियारा आडवाणी को उठाया गोद में, जानिए फैंस को क्यों याद आईं आलिया भट्ट

वरुण धवन, आलिया भट्ट, कियारा आडवाणी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की मोस्ट अवेटेड फिल्म जुग जुग जियो का ट्रेलर रिलीज हो गया है. रविवार को फिल्म की पूरी स्टारकास्ट वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और करण जौहर ने मुंबई में फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च किया. इस मौके पर यह सभी सितारे शादी के आउटफिट में नजर आए. फिल्म जुग जुग जियो के ट्रेलर लॉन्च के दौरान इन सितारों ने एक-दूसरे संग मस्ती भी की. इस बीच वरुण धवन और कियारा आडवाणी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो को देखने के बाद अभिनेता के फैंस को आलिया भट्ट याद आ गई है. दरअसल फिल्म जुग जुग जियो के ट्रेलर लॉन्च खत्म होने के बाद वरुण धवन, कियारा आडवाणी को अपनी गोद में उठाकर ले जाते हुए नजर आए. दोनों कलाकारों के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपनी आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वहीं अभिनेत्री को इस तरह उठाने पर अभिनेता के फैंस को आलिया भट्ट याद आ गई हैं. और फैंस उन दोनों की जोड़ी को खूब मिस करने लगे. 

वीडियो पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी को याद किया है. बहुत से फैंस ने varia यानी वरुण-आलिया कमेंट करके जोड़ी को याद किया है. बात करें फिल्म जुग जुग जियो के ट्रेलर की तो इसको देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म में अनिल कपूर और वरुण धवन की जोड़ी दर्शकों को खूब हंसाने वाली हैं. फिल्म जुग जुग जियो में रिश्ते की नई परिभाषा देखने को मिलेगी. फिल्म में कियारा आडवाणी, वरुण धवन की पत्नी का रोल कर रही हैं. वहीं नीतू कपूर फिल्म में अनिल कपूर की पत्नी का किरदार निभा रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वरुण फिल्म में अनिल के बेटा के किरदार में दिखाई देंगे. जिसे अपनी पत्नी से तलाक लेना है, लेकिन अपने पिता का तलाक रुकवाना है. ट्रेलर के अनुसार किसी दूसरी महिला के प्यार में पड़ने की वजह से फिल्म में अनिल कपूर, नीतू कपूर से तलाक लेने का फैसला करते हैं. ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि इन दो शादीशुदा कपल के बीच तलाक और रिश्ते की खट्टी-मीठी कहानी देखने मिलेगी. फिल्म जुग जुग जियो का निर्देशक राज मेहता और निर्माता करण जौहर हैं.