जाह्नवी कपूर ने पहनी ऐसी ड्रेस, फोटो देख कर फैंस बोले- 'उर्फी जावेद को कॉपी कर रही है'

जाह्नवी कपूर अपने लेटेस्ट लुक को लेकर चर्चा में हैं. फोटो में उन्होंने टील स्काई ब्लू कलर की बैकलेस जंपशूट पहनी, उनके इस लुक को लेकर कुछ यूजर ने कहा है खूबसूरत तो वहीं कुछ ने कहा उर्फी को कॉपी कर रही है. 

जाह्नवी कपूर ने पहनी ऐसी ड्रेस, फोटो देख कर फैंस बोले- 'उर्फी जावेद को कॉपी कर रही है'

जाह्नवी कपूर का लेटेस्ट लुक

नई दिल्ली :

अपने स्टाइल से लाखों दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आए दिन अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं. वह  अपने फैशन सेंस और स्टाइल से लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं. हाल ही में उनकी फोटो वायरल हुई थी, जिसमें वह  सिल्वर कलर की शिमरी ड्रेस में कहर बरपा रही थीं. जाह्नवी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये तस्वीरें पोस्ट की थी, जिसमें वे सिल्वर कलर की बॉडी हगिंग फ्लोर लेंथ गाउन में नजर आ रही हैं. वहीं अब वह अपने लेटेस्ट लुक को लेकर चर्चा में हैं. फोटो में उन्होंने टील स्काई ब्लू कलर की बैकलेस जंपशूट पहनी, उनके इस लुक को लेकर कुछ यूजर ने कहा है खूबसूरत तो वहीं कुछ ने कहा उर्फी को कॉपी कर रही है. 

 इससे पहले शेयर किए गए शिमरी गाउन पहने फोटो में यूजर्स ने कहा था कि जाह्नवी ने किम कार्दशियन के लुक को कॉपी किया है. हालांकि जाह्नवी की फोटो पर मिनटों में लाखों लाइक्स आ गए थे.   

बता दें कि जाह्नवी कपूर हाल ही में ग्रासिया मिलेनियम अवार्ड में पहुंची थी, वहां टीवी के साथ ही बॉलीवुड के भी कई सितारे मौजूद थे, इस दौरान जाह्नवी ने वहां मौजूद सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. उनके परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करती उनकी खूबसूरत ड्रेस और स्मोकी मेकअप ने इस एक्ट्रेस को सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बना दिया. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी जल्द करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आने वाली हैं, इसके साथ ही वरुण धवन के साथ रणभूमि में भी वह दिखेंगी. वहीं उनकी एक और फिल्म गुड लक जेरी भी इस साल रिलीज होने वाली है. 

ये भी देखें : तेजस्वी प्रकाश की शानदार नई सवारी: ऑडी Q7

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com