बेहद जरूरी यह फिल्म फिर भी रह गई अधूरी, फोटो में नजर आ रही एक्ट्रेस को पहचानने में छूट जाएंगे पसीने

कई फिल्मों की शुरुआत तो बहुत जोर-शोर से होती है, लेकिन वह इसके बावूजद डिब्बे में बंद रह जाती हैं. जानें ऐसी ही एक फिल्म के बारे में.

बेहद जरूरी यह फिल्म फिर भी रह गई अधूरी, फोटो में नजर आ रही एक्ट्रेस को पहचानने में छूट जाएंगे पसीने

बेहद जरूरी यह फिल्म लेकिन रह गई अधूरी

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के सितारों की कई ऐसी फिल्में होती हैं जो कभी पूरी नहीं हो पाती हैं. इन फिल्मों की बड़ी जोर-शोर से तैयारी शुरू होती है, लेकिन फिर यह डिब्बे में बंद रह जाती हैं. कई फिल्में तो पूरी होने के बावजूद भी रिलीज नहीं हो पाती हैं. यहां हम बात कर रहे हैं एक ऐसी फिल्म की जो काफी महत्वपूर्ण थी, लेकिन यह रिलीज ही नहीं हो सकी. लेकिन इस फिल्म की एक फोटो है जो अकसर सोशल पर आती है और फैन्स में जिज्ञासा पैदा करती है. इस फोटो में नजर आने वाली एक्ट्रेस Jaya Bachchan हैं. 

इस फोटो में जया बच्चन स्वामी विवेकानंद के गेटअप में नजर आ रही हैं. यह फोटो 'डागडर बाबू' फिल्म की है जो पूरी नहीं हो सकी. अहम बात यह कि 'डॉगडर बाबू' हिंदी के आंचलिक उपन्यास 'मैला आंचल' पर आधारित थी. इस हिंदी उपन्यास के लेखक फणीश्वर नाथ रेणु थे. इस तरह एक अहम फिल्म अधूरी रह गई और दर्शक इससे अछूते रह गए. इस फिल्म में जया बच्चन के साथ लीड रोल में धर्मेंद्र थे. 

बेशक धर्मेंद्र और जया बच्चन की यह फिल्म अधूरी रह गई थी. लेकिन वह जल्द ही एक फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. धर्मेंद्र और जया बच्चन को 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में एक साथ देखा जा सकेगा. इस फिल्म को करण जौहर डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म लीड रोल में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आएंगी. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत