शाहरुख खान की 'जवान' का ट्रेलर देख फैन्स का टूटा सब्र का बांध, लोग बोले- स्टेडियन बन जाएंगे सिनेमाघर

लंबे समय से चर्चा में बनी हुई शाहरुख खान की फिल्म जवान का ट्रेलर रिलीज हो गया है. बीते दिनों फिल्म का प्रीव्यू वीडियो सामने आया था, जो खूब सुर्खियों में रहा था. अब लंबे इंतजार के बाद जवान के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है.

शाहरुख खान की 'जवान' का ट्रेलर देख फैन्स का टूटा सब्र का बांध, लोग बोले- स्टेडियन बन जाएंगे सिनेमाघर

नई दिल्ली:

लंबे समय से चर्चा में बनी हुई शाहरुख खान की फिल्म जवान का ट्रेलर रिलीज हो गया है. बीते दिनों फिल्म का प्रीव्यू वीडियो सामने आया था, जो खूब सुर्खियों में रहा था. अब लंबे इंतजार के बाद जवान के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर में शाहरुख खान का एक्शन अंदाज देखने को मिल रहा है. इतना ही नहीं फिल्म में विजय सेतुपति का भी शानदार रोल नजर आ रहे हैं. फिल्म जवान का ट्रेलर देखने के बाद शाहरुख खान के फैंस सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

यहां देखें जवान का ट्रेलर देखने के बाद सोशल मीडिया रिएक्शन:- 


शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. किंग खान के फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. बीते दिनों जवान का प्रीव्यू वीडियो रिलीज हुआ था. जिसे खूब पसंद किया गया. अब प्रीव्यू वीडियो की तरह ट्रेलर में भी शाहरुख खान का एक्शन अंदाज देखने को मिला है. ट्रेलर से एक बात तो तय है कि जवान में शाहरुख खान अपने अलग-अलग लुक से दर्शकों को हैरान करने वाले हैं. उनके अलावा जवान में विजय सेतुपति और नयनतारा का भी शानदार अंदाज नजर आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि जवान बिना किसी शक दर्शकों को शाहरुख के अलग-अलग वर्जन से परिचित कराने के लिए तैयार है, जैसा पहले कभी नहीं देखा गया है. जवान एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है. यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी. इससे पहले शाहरुख खान को फिल्म पठान में देखा गया था. इस फिल्म में भी उनका एक्शन अवतार नजर आया था. फिल्म पठान हिंदी सिनेमा की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है.