शाहरुख खान नहीं 'जवान' के पोस्टर में दिखी नए किरदार की झलक, क्या डायहार्ड फैंस बता पाएंगे कौन है ये?

शाहरुख खान की मचअवेटेड फिल्म जवान का नया पोस्टर सामने आया है, जिसमें एक नए किरदार की झलक देखने को मिली है.

शाहरुख खान नहीं 'जवान' के पोस्टर में दिखी नए किरदार की झलक, क्या डायहार्ड फैंस बता पाएंगे कौन है ये?

'जवान' के पोस्टर में दिखी नए किरदार की झलक,

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान की मचअवेटेड एक्शन एंटरटेनर 'जवान' दर्शकों के उत्साह को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए तैयार है. जहां रोमांचक प्रीव्यू और गंजे अवतार में शाहरुख के शानदार पोस्टर और उसके बाद नयनतारा के जबरदस्त पोस्टर ने फैंस की रातों की नींद उड़ा दी थी तो वहीं निर्माताओं ने अब फिल्म से एक और दिलचस्प किरदार की क्लोज-अप झलक दिखा दी है, जिसे फैंस पहचान नहीं पाएंगे. 

'जवान' के निर्माताओं ने बातचीत का दौर शुरू कर दिया है. गुस्सैल और तेज़ आंखों की एक झलक के साथ, निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा है..  “वह तुम्हें करीब से देख रहा है!  उससे सावधान रहें” तस्वीर में दिख रहे किरदार कौन है इस बात का जिक्र तो मेकर्स ने नहीं किया है. लेकिन इस पोस्टर को देख फैंस को फिल्म फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने को बेताब कर दिया है. वहीं कुछ फैंस ने इस किरदार को टेलेंटेड एक्टर विजय सेतुपति का कहा है. 

 बता दें कि रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति जवान एटली द्वारा निर्देशित की गई है. जबकि गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित है. इस फिल्म में शाहरुख खान और नयनतारा के अलावा विजय सेतुपति भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होने वाली है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक बार फिर दुल्हन बनीं आलिया और दूल्हा बने रणवीर सिंह