जवान का कलेक्शन 1100 करोड़ के पार, डायरेक्टर बोले- अगली फिल्म करेगी 3000 करोड़ का कलेक्शन- जानें कौन हो सकते हैं स्टार

जवान ने 1100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. लेकिन आप जानते हैं कि फिल्म के डायरेक्टर अब 300 करोड़ रुपये की कमाई वाली फिल्म चाहते हैं.

जवान का कलेक्शन 1100 करोड़ के पार, डायरेक्टर बोले- अगली फिल्म करेगी 3000 करोड़ का कलेक्शन- जानें कौन हो सकते हैं स्टार

जवान के बाद 3000 करोड़ की फिल्म बनाना चाहते हैं एटली कुमार

नई दिल्ली:

जवान का कलेक्शन 1100 करोड़ रुपये के पार पहुंच गया है. शाहरुख खान की फिल्म का यह कलेक्शन वर्ल्डवाइड है. इस तरह शाहरुख खान की जवान रोज नए रिकॉर्ड बना रही है. जवान को साउथ के ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर एटली ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, प्रियामणि, दीपिका पादुकोण और विजय सेतुपती जैसे सितारे भी नजर आए. इस फिल्म की कामयाबी के बाद से फिल्म के डायरेक्टर एटली के हौसले बुलंद हैं. वह लगातार अपनी फिल्म को लेकर कई इशारे भी कर रहे हैं. लेकिन इस बार तो उन्होंने अपनी अगली फिल्म को लेकर इरादे भी साफ कर दिए हैं. 

जवान के 1100 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने के बाद अब एटली कुमार चाहते हैं कि उनकी अगली फिल्म 3000 करोड़ रुपये का कलेक्शन करे. हाल ही में जब उनसे उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में पूछा गया तो एटली ने कहा कि जवान ने लगभग 1100 करोड़ रुपये से ज्यादा कलेक्शन किया है और उनका अगला प्रोजेक्ट 3000 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकता है. उन्होंने कहा कि ऐसा करने के लिए उन्हें अपनी फिल्म में शाहरुख खान और तलपती विजय को कास्ट करना होगा. इस तरह विजय और शाहरुख खान के एक साथ एक फिल्म में आने के कयास लंबे समय से लगाए जा रहे हैं. अगर ऐसा होता है तो जाहिर तौर पर फिल्म हजारों करोड़ का कलेक्शन तो करेगी, इसमें कोई शुबहा नहीं. 

अगर शाहरुख खान के अगले प्रोजेक्ट की बात करें तो वह डंकी में नजर आएंगे. फिल्म को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं सुपरस्टार एक्टर तलपती विजय की अगली फिल्म लियो है. यह एक्शन फिल्म है 19 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. फैन्स को तलपती विजय की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. लेकिन अब इंतजार इस बात रहेगा कि यह दोनों सुपरस्टार कब एक साथ आते हैं और बॉक्स ऑफिस पर क्या धूम मचाते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com