Jawan Box Office Collection Day 6: शाहरुख खान की जवान का बॉक्स ऑफिस पर नहीं कोई मुकाबला, छह दिनों में ही कर ली इतनी कमाई

Jawan Box Office Collection day 6: शाहरुख खान की जवान दुनियाभर में 600 करोड़ की कमाई करने से कुछ ही दूर है. जबकि छह दिनों भारत में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है.

Jawan Box Office Collection Day 6: शाहरुख खान की जवान का बॉक्स ऑफिस पर नहीं कोई मुकाबला, छह दिनों में ही कर ली इतनी कमाई

Jawan Box Office Collection Day 6 जवान डे 6 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

खास बातें

  • Jawan Box Office Collection Day 6
  • जवान डे 6 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
  • शाहरुख खान की जवान का वर्ल्डवाइड कलेक्शन डे 6
नई दिल्ली:

Jawan Box Office Collection day 6: शाहरुख खान की जवान देखने के बाद फैंस के मन में सवाल हैं कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कितना कमाएगी? क्या गदर 2 का कलेक्शन तोड़ पाएगी? पठान से ज्यादा कमाई कर पाएगी? पठान और गदर 2 को पीछे छोड़ जवान कितनी कमाई करेगी? लेकिन केवल छह दिनों में ही जवान की कमाई ने ताबड़तोड़ कमाई करके फैंस को ही नहीं बॉलीवुड को भी हैरान कर दिया है. वहीं वर्ल्डवाइड 500 करोड़ की कमाई करने के बाद कई लोगों का कहना है कि यह शाहरुख खान की साल 2023 में दूसरी ब्लॉकबस्टर साबित हो गई है. आइए आपको बताते हैं 6 दिनों में फिल्म ने कितनी कमाई कर ली है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, जवान ने छठे दिन 26.50 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद जवान का कलेक्शन 345.58 करोड़ हो गया है.  वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो 575.8 करोड़ की कमाई करते हुए 600 करोड़ की तरफ बढ़ रही है. जबकि इंडिया ग्रॉस 383.8 करोड़ है. 

पठान से जवान तक: देखें जवान का रिव्यू

बीते पांच दिनों की बात करें तो कमाई की बात करें तो पहले दिन जवान ने 75 करोड़, दूसरे दिन 53.23 करोड़, तीसरे दिन 77.83 करोड़, चौथे दिन 80.1 करोड़ और पांचवे दिन 32.92 करोड़ की कमाई की थी. हालांकि वीकेंड के मुकाबले वीकडेज में जवान का कलेक्शन घटा है. लेकिन दूसरे वीकेंड पर यह आंकड़ा रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगा. यह अनुमान लगाया जा रहा है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरलतब है कि शाहरुख खान की जवान कमाई के मामले में पहली हिंदी ऑफ ऑल टाइम सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. जबकि गदर 2 की लगातार कमाई ने फैंस को हैरान कर दिया है.