जावेद अख्तर ने किशोर कुमार के पुराने गानों पर सिंगर अली जफर के साथ जम कर की मस्ती, पाकिस्तान से वायरल हुआ VIDEO

अली जफर बॉलीवुड की कई फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं, जिसमें मेरे ब्रदर की दुल्हन, किल दिल और डियर जिंदगी जैसी फिल्मों के नाम शामिल है. वहीं अब उनका वीडियो सामने आया है, जिसमें वह लाहौर के एक इवेंट में जावेद अख्तर के सामने गाना गाते हुए दिख रहे हैं.

जावेद अख्तर ने किशोर कुमार के पुराने गानों पर सिंगर अली जफर के साथ जम कर की मस्ती, पाकिस्तान से वायरल हुआ VIDEO

जावेद अख्तर औऱ अली जफर का वीडियो आया सामने

नई दिल्ली:

जावेद अख्तर का इन दिनों पाकिस्तान पर बोला गया वीडियो सुर्खियों में हैं. जहां सोशल मीडिया पर उनकी भारतीय फैंस तारीफ कर रहे हैं तो वहीं सेलेब्स उनकी वीडियो पर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच पाकिस्तानी एक्टर और सिंगर अली जफर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पाकिस्तान के लाहौर के एक इवेंट में शामिल हुए भारतीय कवि-गीतकार जावेद अख्तर के लिए गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. फैंस को उनका यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. 

 जावेद अख्तर लाहौर के अलहमरा कला परिषद में आयोजित सातवें फैज महोत्सव में भाग लेने के लिए पाकिस्तान में हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें अली जफर, मशहूर इंडियन सिंगर किशोर कुमार के बॉलीवुड गाने और 1984 में फिल्म मशाल के लिए जावेद अख्तर द्वारा लिखे गए, जिंदगी आ रहा हूं मैं को गुनगुनाते हुए देखा जा सकता है. ट्विटर यूजर हारून राशिद द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो के अलावा इस इवेंट का सिंगर ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें गीतकार अख्तर लोगों के एक ग्रुप के साथ बैठे नजर आ रहे हैं और जफर कवि के लिए एक सुंदर गाना गाते दिख रहे हैं. 

अली जफर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "उनकी मेजबानी करना एक सम्मान की बात थी. मेरा हमेशा से मानना रहा है कि कला और संगीत सीमाओं को पार करता है और लोगों को एक साथ लाने का सबसे अच्छा तरीका है. प्यार शांति का एकमात्र तरीका है. धन्यवाद जावेद अख्तर साहब अपनी उपस्थिति से हमें खुश करने के लिए. हमें जोड़े रखने के लिए फैज साहब का धन्यवाद."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, अली जफर बॉलीवुड की कई फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं, जिसमें मेरे ब्रदर की दुल्हन, किल दिल और डियर जिंदगी जैसी फिल्मों के नाम शामिल है. हालांकि फैंस आज भी उनकी सिंगिंग को मिस करते हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो फैंस को खुश करने वाली है.