फिर चला जन्नत जुबैर का जादू, देसी स्टाइल में 'तेरा फितूर' पर यूं किया डांस

इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी जन्नत 39.3 मिलियन फॉलोअर्स के साथ इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और एंटरटेनिंग वीडियो शेयर करती रहती हैं. जन्नत ने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है.

फिर चला जन्नत जुबैर का जादू, देसी स्टाइल में 'तेरा फितूर' पर यूं किया डांस

जन्नत जुबैर ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

जन्नत जुबैर रहमानी टेलीविजन और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की वन ऑफ द मोस्ट टैलेंटेड और फेवरेट यंग एक्ट्रेसेस् में से एक हैं. डिवा अपने करियर की शुरुआत से ही टॉप पर हैं और देश भर के यूथ और यंग गर्ल्स की इंस्पिरेशन बन चुकी हैं. जन्नत ने 2010 में टीवी शो 'दिल मिल गए' के साथ एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में अपना करियर शुरू किया था. जन्नत महाराणा प्रताप में अपनी भूमिका के लिए काफी पॉपुलर रहीं और उन्होंने पहचान बनाई कलर्स टीवी के शो 'फुलवा' से. वैसे तो फैंस को जन्नत का हर अंदाज़ लुभाता हैं लेकिन अपने लेटेस्ट पोस्ट में जन्नत की अदाएं फैंस के होश उड़ा रही हैं.

इंडियन लुक में नजर आईं जन्नत ज़ुबैर

इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी जन्नत 39.3 मिलियन फॉलोअर्स के साथ इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और एंटरटेनिंग वीडियो शेयर करती रहती हैं. जन्नत ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जन्नत मैरून कलर के बेहद खूबसूरत सूट में बला की खूबसूरत दिख रही हैं. अरिजीत सिंह के गाने 'तेरा फितूर मुझ पे छा गया रे' पर जन्नत की दिलकश अदाएं फैंस की धड़कनें बढ़ा रही हैं. वीडियो में कभी जन्नत फूलों के साथ खेलती नज़र आ रही हैं तो कभी किसी का हाथ पकड़े फ़्लाइंग किस देती देखी जा सकती हैं. इस वीडियो क्लिप मे जन्नत के दुपट्टे से खेलते हुए के सीन देखकर तो ऐसा लग रहा है मानो कोई अप्सरा जमीं पर उतर आई हो.

फैंस बोले-यू आर द मोस्ट ब्यूटीफुल गर्ल इन द वर्ल्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जन्नत जुबैर रहमानी अपनी खूबसूरती और सादगी से किसी को भी अपना दीवाना बना सकती हैं. अपनी स्टाइल और फैशन सेंस के चलते जन्नत यंग गर्ल्स के बीच ट्रेंड सेटर बन चुकी हैं. वहीं इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या ये बताने के लिए काफी है कि वो फैंस की कितनी फेवरेट हैं. जन्नत के लेटेस्ट पोस्ट की बात करें तो पोस्ट पर फैंस के ढेर सारे प्यार भरे रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा कि, 'यू आर द मोस्ट ब्यूटीफुल गर्ल इन द वर्ल्ड' तो वहीं दूसरे ने लिखा, 'तेरे चेहरे से नजर नहीं हटती नज़ारे हम क्या देखें.