'धड़क' के सेट पर वापस आईं जाह्नवी कपूर, जानिए क्या है वीडियो की सच्चाई

बॉलीवुड सुपरस्टार श्रीदेवी के निधन के बाद अब हर किसी का ध्यान बेटी जाह्नवी कपूर पर ही लगा हुआ है.

'धड़क' के सेट पर वापस आईं जाह्नवी कपूर, जानिए क्या है वीडियो की सच्चाई

फिल्म 'धड़क' के सेट पर ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर

खास बातें

  • जाह्नवी कपूर का पुराना वीडियो वायरल
  • वापस शूट पर आईं जाह्नवी
  • 'धड़क' फिल्म से कर रही हैं डेब्यू
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार श्रीदेवी के निधन के बाद अब हर किसी का ध्यान बेटी जाह्नवी कपूर पर ही लगा हुआ है. जाह्नवी की डेब्यू फिल्म 'धड़क' के शूट के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि यह वीडियो काफी पुराना दिखाई दे रहा है, लेकिन शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर और जाह्नवी का यह वीडियो हर किसी को अट्रैक्ट कर रहा है. इस वीडियो में जहां ईशान कुछ अपसेट मूड या फिर खोए हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं जाह्नवी सेट के अन्य कास्ट के साथ बात-चीत और अच्छे मूड में दिखाई दे रही हैं. इसमें जाह्ववी ने पीले रंग की सलवार कमीज पहन रखी है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

21 साल की हुईं श्रीदेवी की बड़ी बेटी, देखें जाह्नवी कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन की Inside Photos...

वहीं ईशान खट्टर ने डार्क यलो शर्ट, ब्लू जैकेट और खाकी रंग का पैंट पहना हुआ है. जाह्नवी कपूर अपने डेब्यू फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान और क्रू मेंबर्स के साथ हंसी-मजाक करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो पुराना होने के बावजूद इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. यह वीडियो इंस्टाग्राम पर ईशान खट्टर टीम नाम के फैन पेज ने शेयर किया हुआ है.
 


मां के निधन के 13 दिन बाद से ही जाह्नवी 8 मार्च से अपने शूट पर वापस लौट चुकी हैं. सेट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी आ गई हैं. अंग्रेजी साइट बॉलीवुड लाइफ को फिल्म के निजी सूत्र ने जानकारी दी है कि सेट पर वापस आने के बाद जाह्नवी का ध्यान नहीं भटका था और वह काफी फोकस थीं. जाह्नवी का पहला सीन काफी गंभीर और नाटकीय था, लेकिन उन्होंने एक बार में ही शॉट पूरा कर लिया.

21 साल की हुईं जाह्नवी कपूर, 21 Photos में देखें Mom श्रीदेवी के साथ उनकी खास बॉन्डिंग

इस पर वहां मौजूद लोग काफी इम्प्रेस हुए और फोकस दिख रहीं जाह्नवी के लिए सभी ने चीयर भी किया. बता दें कि 'धड़क' मराठी फिल्म 'सैराट' की रिमेक हिंदी फिल्म है. यह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के अंतर्गत फिल्माया जा रहा है.

VIDEO: जाह्नवी की शॉपिंग करने के लिए दुबई में रूकी थी श्रीदेवी

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com