डॉक्टर के पास पहुंची इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का Video हुआ वायरल, देखकर हैरान रह जाएंगे

Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस  (Jacqueline Fernandez) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनका अलग ही अंदाज दिख रहा है.

डॉक्टर के पास पहुंची इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का Video हुआ वायरल, देखकर हैरान रह जाएंगे

Viral Video: जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • जैकलीन फर्नांडिस का वीडियो हुआ वायरल
  • जैकलीन फर्नांडिस के वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं लोग
  • अलग ही अंदाज में दिख रही हैं जैकलीन फर्नांडिस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस  (Jacqueline Fernandez) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनका अलग ही अंदाज दिख रहा है. जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इस वीडियो में एक डेंडल केयर में दिख रही हैं. हमेशा मस्ती करने के लिए जाने जानी वाली जैकलीन फर्नांडिस ने यहां भी मस्ती करने का मौका हाथ से जाने नहीं दिया. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जैकलीन फर्नांडिस  (Jacqueline Fernandez) अपने दांतो में कोई चीज फंसा लेती हैं, जिसके बाद उनका चेहरा अजीब सा दिखने लगता है. जैकलीन फर्नांडिस के ऐसा करते ही वहां मौजूद सभी लोग हंसने लग जाते हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने पार्क में यूं किया योगा, Video हो गया वायरल

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacq Of Hearts (@j_team143) on

 

जैकलीन फर्नांडिस  (Jacqueline Fernandez) का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर कुछ देर पहले ही पोस्ट किया गया है. कुछ ही देर में यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया. जैकलीन इस वीडियो में अपने चेहरे को देख खुद भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रही हैं.  जैकलीन फर्नांडिस  (Jacqueline Fernandez) ने अपने अभिनय और डांस से बॉलीवुड में पहचान बनाई है. उन्होंने बॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्टरों के साथ भी काम किया है.

Pulwama Attack: सलमान खान भी आए एक्शन में, पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के सॉन्ग को फिल्म से हटाया

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

 

जैकलीन फर्नांडिस  (Jacqueline Fernandez) की हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'रेस-3' आई थी. जैकलीन सलमान के साथ 'किक' में भी नजर आ चुकी हैं. साल 2006 में मिस यूनिवर्स श्रीलंका का टाइटल जीतने वाली जैकलीन फर्नांडिस  (Jacqueline Fernandez) ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2009 में फिल्म 'अलादीन' के जरिए की. वह 'हाउसफुल' सीरीज, 'किक', 'रॉय', 'ढिशूम', 'अ फ्लाइिंग जट', 'ए जेंटलमैन' जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभा चुकी हैं. जल्द ही जैकलीन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'ड्राइव' में नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...