WOW! जैकलीन फर्नांडिस ने खोला राज, बताया कि 'साड़ी' में क्यों लगती हैं सबसे सेक्सी

बॉलीवुड दिवा जैकलीन फर्नांडिस अपनी खूबसूरती और शानदार फिगर के लिए काफी फेमस है और साथ ही उन्हें इस स्टाइल के लिए भी जाना जाता है.

WOW! जैकलीन फर्नांडिस ने खोला राज, बताया कि 'साड़ी' में क्यों लगती हैं सबसे सेक्सी

साड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस

खास बातें

  • जैकलीन को साड़ी लगती है सेक्सी
  • बताया कि साड़ी पहनना क्यों है पसंद
  • सलमान के साथ करने जा रहीं हैं रेस 3
नई दिल्ली:

बॉलीवुड दिवा जैकलीन फर्नांडिस अपनी खूबसूरती और शानदार फिगर के लिए काफी फेमस है और साथ ही उन्हें इस स्टाइल के लिए भी जाना जाता है. लेकिन क्या आप जानते है कि जैकलीन को निजी जिंदगी में साड़ी से खूब लगाव है और उनके अनुसार साड़ी से ज्यादा कुछ भी सेक्सी नहीं हो सकता. हाल ही में जैकलिन ने एक अवार्ड फंक्शन के मौके पर साड़ी पहनी और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम में भी उनकी साड़ी पहने हुए तस्वीरें शेयर की और ये भी कहा कि साड़ी से सेक्सी और कुछ नहीं हो सकता.

पढ़ें: खाना चाहते हैं जैकलीन फर्नांडिज के हाथ का खाना, तो यहां पहुंचे...
 


ये ही वजह है कि जैकलीन को कई बार खास मौकों पर और इवेंट्स में साड़ी पहने हुए देखा गया है क्योंकि उन्हें लगता है कि साड़ी एक लड़की को ओर खूबसूरत बना देती है. जैकलीन का यह साड़ी लगाव हमें कई बार देखने मिला है और इसमे कोई दो राय नहीं कि अभिनेत्री इस लिबास में बेहद खूबसूरत नजर आती है और उनका सेक्सी फिगर इस साड़ी लुक को एक अलग ही स्तर पर ले जाता है. जैकलीन भले ही वेस्टर्न कपड़े पहने या इंडियन, स्टाइल के मामले में वो हमेशा अपने प्रसंशकों की पसंदीदा रही हैं.

VIDEO: जुड़वा 2 के कलाकारों से ख़ास मुलाकात


जैकलिन फिलहाल रेस 3 की तैयारियों में व्यस्त हैं. हिट फिल्म 'किक' के बाद एकबार फिर इस फिल्म में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस एक साथ नजर आएंगे. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com