Jabariya Jodi Box Office Collection Day 1: रिलीज के पहले दिन 'जबरिया जोड़ी' का शानदार प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Jabariya Jodi Box Office Collection : 'जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi)' के रिलीज के बाद से इसे दर्शकों से मिला-जुला रिस्पोंस मिला है.

Jabariya Jodi Box Office Collection Day 1: रिलीज के पहले दिन 'जबरिया जोड़ी' का शानदार प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Jabariya Jodi Box Office Collection Day 1: 'जबरिया जोड़ी' का बेहतर प्रदर्शन

खास बातें

  • 'जबरिया जोड़ी' का सिनेमाहॉल में रहा बेहतर प्रदर्शन
  • फिल्म में परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्टिंग को मिली सराहना
  • सोशल मीडिया पर फिल्म को प्राप्त हुआ मिला-जुला रिस्पोंस
नई दिल्ली:

Jabariya Jodi Box Office Collection Day 1: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म 'जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi)' रिलीज हो चुकी है. फिल्म 'जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi)' के रिलीज के बाद से इसे दर्शकों से मिला-जुला रिस्पोंस मिला है. दर्शकों के रिएक्शन के अलावा फिल्म ने सिनेमाहॉल में भी औसत दर्जे का प्रदर्शन किया है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' ने  पहले दिन 3.15 करोड़ रुपए से ओपनिंग की है. 

जम्मू और कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस का आरोप, कहा- कश्मीरियों का नजरिया दबाया जा रहा है


तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म 'जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi)' को वीकेंड पर अच्छी कमाई के लिए दूसरे और तीसरे दिन अच्छा प्रदर्शन करना जरूरी है. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा अभय सिंह का किरदार निभा रहे हैं, जो लड़कों को जबरदस्ती पकड़कर उनकी शादी करवाता है. वहीं, इसकी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा बबली का रोल अदा कर रही हैं, जिसके अभय सिंह की जिंदगी में एंट्री लेते ही कहानी नया मोड़ ले लेती है. 

जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का ट्वीट, कहा- कश्मीरी सेब खरीदने की औकात नहीं है और...

प्रशांत सिंह के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म 'जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi)' को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म में संजय मिश्रा (Sanjay Mishra), जावेद जाफरी और अपारशक्ति खुराना भी अहम भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं. बता दें कि फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा को उनकी बिहारी भाषा पर भी खूब निशाना बनाया गया है. यहां तक कि यूजर्स ने उन्हें गैंग्स ऑफ वसेपुर की टीम से इस भाषा को सीखने की सलाह दी है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...