Video: इस फिल्म को देख उड़ गए बॉलीवुड डायरेक्टर के होश, हीरोइनों के सिर पर डाल दी शैंपेन और फिर...

तेलुगू फिल्म 'आईस्मार्ट शंकर (ISmart Shankar)' ने इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है. पुरी जगन्नाध निर्देशित फिल्म में राम पोथिनेनी (Ram Pothineni) लीड रोल में है. लेकिन इस फिल्म का जश्न एकदम खास रहा.

Video: इस फिल्म को देख उड़ गए बॉलीवुड डायरेक्टर के होश, हीरोइनों के सिर पर डाल दी शैंपेन और फिर...

इस फिल्म को देखकर दीवाने हो गए राम गोपाल वर्मा

खास बातें

  • वायरल हो रहा है फिल्म की सफलता के जश्न का वीडियो
  • राम गोपाल वर्मा आए नजर
  • फिल्म को देखकर हो गए दीवाने
नई दिल्ली:

तेलुगू फिल्म 'आईस्मार्ट शंकर (ISmart Shankar)' ने इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है. पुरी जगन्नाध निर्देशित फिल्म में राम पोथिनेनी (Ram Pothineni) लीड रोल में है और 'आईस्मार्ट शंकर (ISmart Shankar)' में उनके अंदाज को काफी पसंद भी किया जा रहा है. लेकिन खास रहा, इसका जश्न. 'आईस्मार्ट शंकर (ISmart Shankar)' को देखने के बाद फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) के तो होश ही उड़ गए हैं, और उनके पास कहने के लिए कुछ बचा ही नहीं. ऐसे में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पूरी दीवानगी के साथ फिल्म की टीम के साथ जश्न मना रहे हैं. राम गोपाल वर्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे पहले फिल्म की हीरोइन निधि अग्रवाल के सिर पर शैंपेन उंड़ेलते है और उसके बाद अपने सिर डालने लगते हैं. 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने इस अंदाज में किया डांस, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

Kumkum Bhagya Written Update: क्या प्राची को फंसाने की कोशिश कर रहा है रणवीर? जानें क्या होगा 'कुमकुम भाग्य' में

तेलुगू फिल्म 'आईस्मार्ट शंकर (ISmart Shankar)' के जश्न के पोस्ट किए गए वीडियो के साथ राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) ने लिखा हैः 'मैं पागल नहीं हूं, लेकिन आईस्मार्ट शंकर ने मुझे पागल कर दिया है, इसका दोष पुरी जगन्नाथ और चार्मी कौर के सिर पर है.' राम गोपाल वर्मा के साथ इस वीडियो में चार्मी कौर, नाभा नतेश और निधि अग्रवाल भी नजर आ रही हैं. 

धर्मेंद्र का एक बार फिर छलका दर्द, इमोशनल होकर बोले- कभी हंस लेता हूं, कभी रो लेता हूं...देखें Video

'डांस इंडिया डांस 7' में यूं होगी मलाइका अरोड़ा की धांसू एंट्री, देखें वायरल Photo

यही नहीं राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) ने एक वीडियो और भी पोस्ट किया है जिसमें वे सिनेमा हॉल पर 'आईस्मार्ट शंकर (ISmart Shankar)' देखने पहुंचे हैं . इस वीडियो के साथ भी राम गोपाल वर्मा ने बहुत ही दिलचस्प कैप्शन लिया है.

Nach Baliye 9: उर्वशी ढोलकिया अपने एक्स के साथ नहीं कर रहीं डांस प्रैक्टिस, बताई ये वजह- देखें Video

Super 30 की कामयाबी पर ऋतिक रोशन की मम्मी ने किया कुछ ऐसा, एक्टर बोले- सिर्फ एक मां ही...देखें Video

राम गोपाल वर्मा ने लिखा हैः 'मैं अपने इस गेटअप में जेबकतरा लग रहा हूं, मैं मूसापेट के श्री रामुलू थिएटर में आईस्मार्ट शंकर देखने पहुंचा हूं.'

Super 30 Box Office Collection Day 11: ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' 100 करोड़ के पार, सोमवार को कमाए इतने करोड़

राम पोथिनेनी (Ram Pothineni) की  'आईस्मार्ट शंकर (ISmart Shankar)' वीकेंड 25.4 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. फिल्म की कहानी राउडी शंकर की है जिसके दिमाग में पुलिस एक चिप लगा देती है और फिर शुरू होता है असली ड्रामा. राम पोथिनेनी की एक्टिंग की जबरदस्त तारीफ की जा रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...