ईशान खट्टर ने खींची भाभी की ग्लैमरस तस्वीरें, Mira Rajput का यूं आया रिएक्शन

फिल्म इंडस्ट्री में न होते हुए भी शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं. वे फैन्स के साथ टच में रहने के लिए अक्सर अपने पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा करती हुई देखी जाती हैं.

ईशान खट्टर ने खींची भाभी की ग्लैमरस तस्वीरें, Mira Rajput का यूं आया रिएक्शन

मीरा राजपूत (Mira Rajput) की ग्लैमरस तस्वीरें हुईं वायरल

खास बातें

  • वायरल हुईं मीरा राजपूत की ग्लैमरस तस्वीरें
  • देवर ईशान खट्टर ने क्लिक कीं भाभी की फोटोज
  • शाहिद कपूर की पत्नी हैं मीरा राजपूत
नई दिल्ली :

फिल्म इंडस्ट्री में न होते हुए भी शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं. वे फैन्स के साथ टच में रहने के लिए अक्सर अपने पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा करती हुई देखी जाती हैं. मीरा राजपूत (Mira Rajput Photos) की खूबसूरती व फिटनेस के भी लोग कायल हैं. वे जिस तरह से खुद को प्रेजेंट करती हैं, उसे देख कई बार फैन्स हैरान रह जाते हैं. इसी क्रम में एक बार फिर मीरा राजपूत की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वे काफी गॉर्जियस लग रही हैं.

मीरा राजपूत (Mira Rajput Video) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. ये तस्वीरें लोगों के बीच एक खास वजह से भी चर्चा का विषय बन गई हैं. दरअसल, मीरा की इन तस्वीरों को किसी प्रोफेशनल फोटोग्राफर ने नहीं, बल्कि उनके देवर और शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) ने खींची हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन दिया है- Zoom vs Reality. फैन्स मीरा की इन लेटेस्ट तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘मुझे आपका फोटोग्राफर चाहिए'.

मीरा राजपूत की तस्वीरों को कुछ ही घंटे में 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. बता दें कि मीरा राजपूत (Mira Rajput) अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट साझा करती हैं. वे लाइव सेशन के जरिये भी अपने फैन्स से बातचीत करती हैं. इतना ही नहीं, वे कई बार फिटनेस और ब्यूटी टिप्स भी देती हुई नजर आती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com