Isha Ambani Wedding: ईशा की शादी में महफिल लूट ले गए रणवीर-दीपिका, मचा 'बाबा बाबा का शोर'- देखें Video

ईशा अंबानी की शादी (Isha Ambani Wedding) की शादी ने सोशल मीडिया पर कहर बरपा दिया है. लेकि न नवविवाहिता जोड़ी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने तो सारी महफिल ही लूट ली.

Isha Ambani Wedding: ईशा की शादी में महफिल लूट ले गए रणवीर-दीपिका, मचा 'बाबा बाबा का शोर'- देखें Video

Isha Ambani Wedding: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का दिखा क्रेज

खास बातें

  • ईशा अंबानी की शादी के वीडियो हुए वायरल
  • रणवीर-दीपिका कुछ इस अंदाज में आए नजर
  • दोनों का शादी में रहा जलवा
नई दिल्ली:

ईशा अंबानी की शादी (Isha Ambani Wedding) की शादी ने सोशल मीडिया पर कहर बरपा दिया है. मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) की लाडली बिटिया ईशा अंबानी की आनंद पीरामल (Anand Pirama) के सात 12 दिसंबर को मुंबई में शादी हो गई है. ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की इस शादी में बॉलीवुड की सारी दिग्गज हस्तियां पहुंचीं. नवविवाहिता जोड़ी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) तो दिखे ही, हाल ही में विवाह बंधन में बंधे निक जोनास (Nick Jonas) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की जोड़ी भी नजर आई. लेकिन दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की दीवानगी ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी में भी नजर आई और इस रोमांटिक जोड़ी ने एंटीलिया में तहलका मचाकर रख दिया.

Isha Ambani Wedding: ईशा की शादी पर अमिताभ ने कही कुछ ऐसी बातें, मुकेश अंबानी-नीता अंबानी का हुआ ये हाल-Video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


सपना चौधरी ने 'तेरे नजर लाग जाएगी' पर किया तूफानी डांस, लाल सूट में हरियाणवी छोरी ने उड़ाया गरदा- देखें Video

ईशा अंबानी (Isha Ambani)-आनंद पीरामल (Anand Piramal) की शादी में बॉलीवुड के सितारों का तांता लगा रहा और जैसे ही इस शादी में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की एंट्री हुई तो हंगामा ही मच गया. फोटोग्राफर दीपिका और रणवीर की जोड़ी को कैमरे में कैद करने के लिए क्रेजी हो गए. लेकिन मेहमानों का तांता लगा हुआ था, और हर कोई रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण से मिलना चाह रहा था. वहीं, फोटोग्राफर इतने बेचैन हो रहे हैं कि वे रणवीर सिंह को देखकर 'बाबा बाबा' चिल्ला रहे हैं. यही नहीं, सिक्योरिटी को बुलाने के लिए भी शोर मच रहा है. 

2.0 Box Office Collection Day 14: रजनीकांत की 'Robot 2.0' ने आमिर की 'दंगल' को पछाड़ा, अब तक कमाए इतने करोड़
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ᴅᴇᴇᴘᴠᴇᴇʀ (@deepveer.video) on


Kapil Sharma Wedding: कपिल शर्मा का शादी के मंडप में जाने से पहले पलटा मन, बोले- 'फेरे लूं या भाग जाऊं...'- देखें Video

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी 12 दिसंबर को आनंद पीरामल (Anand Piramal) के साथ मुंबई में हुई है. ईशा अंबानी की शादी को बहुत ही भव्य ढंग से अंजाम दिया गया है और अमिताभ बच्चन ने अंबानी और पीरामल परिवारों के लिए एक बहुत ही इमोशनल मैसेज भी पढ़ा. जिसे सुनकर दोनों ही परिवारों की आंखें छलक आईं. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल (Anand Piramal) की शादी का रिसेप्शन 14 दिसंबर को होगा और सबकी निगाहें इस रिसेप्शन पर टिकी हुई हैं. लेकिन रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने दिखा दिया है कि वे बॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ी है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com