फोटोग्राफर स्टीव मैककरी ने शेयर की अफगान शरणार्थी की फोटो, लोग बोले- ये तो बिग बी हैं, जानिए क्या है इस फोटो की सच्चाई  

विश्व प्रसिद्ध फोटोग्राफर स्टीव मैककरी ने अफगान शरणार्थी की एक फोटो शेयर की है, जिसके बाद यह फोटो चर्चा में आ गई है. यूजर्स का कहना है कि इस फोटो में दिख रहा व्यक्ति अमिताभ बच्चन हैं. पगड़ी लगाए, दाढ़ी बढ़ा हुआ और चश्मा पहने इस व्यक्ति की फोटो 2018 में भी वायरल हुई थी.

फोटोग्राफर स्टीव मैककरी ने शेयर की अफगान शरणार्थी की फोटो, लोग बोले- ये तो बिग बी हैं, जानिए क्या है इस फोटो की सच्चाई  

फोटोग्राफर स्टीव मैककरी ने शेयर की अफगान शरणार्थी की फोटो

नई दिल्ली :

विश्व प्रसिद्ध फोटोग्राफर स्टीव मैककरी (Steve McCurry ) ने एक अफगान शरणार्थी की फोटो शेयर की है, जिसके बाद यह फोटो चर्चा में आ गई है. यूजर्स का कहना है कि इस फोटो में दिख रहा व्यक्ति अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जैसा दिखता है. पगड़ी लगाए, दाढ़ी बढ़ा हुआ और चश्मा पहने हुए इस व्यक्ति की फोटो 2018 में भी वायरल हुई थी. इसके बाद, लोगों ने तस्वीर को यह कहते हुए शेयर किया था कि यह उनकी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के सेट से बिग बी का एक शॉट है, जिसमें आमिर खान भी नजर आए थे.

इस फोटो और बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन के बीच इतनी समानता है कि लोग इसे लेकर सवाल किए जा रहे हैं. मंगलवार को शेयर की गई इस तस्वीर को 75,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. कई लोगों ने कहा कि फोटो मिस्टर बच्चन जैसा दिखता है, अन्य ने लिखा कि उन्हें लगा कि यह उनकी अगली फिल्म के लिए बिग बी का लुक है.

एक यूजर ने लिखा, 'पहली नजर में मुझे लगा कि यह मिस्टर अमिताभ बच्चन हैं. एक दूसरे यूजर ने कहा, " यह बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की तरह दिखता है," जबकि एक  और ने लिखा, "मैंने सोचा था कि अमिताभ बच्चन की अगली फिल्म का यह लुक है. एक अन्य यूजर ने लिखा, "क्या यह अमिताभ बच्चन हैं?"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि, बता दें कि फोटो में दिख रहा व्यक्ति अमिताभ बच्चन नहीं है और वह  फोटो ठग्स ऑफ हिंदोस्तान या बिग बी की किसी अपकमिंग फिल्म की नहीं है. कैप्शन में मैककरी ने बताया है कि फोटो पाकिस्तान में रहने वाले 68 वर्षीय अफगान शरणार्थी का है.