World Cup 2023: फाइनल के बीच इस दिग्गज खिलाड़ी ने अनुष्का-अथिया पर किया ऐसा कमेंट नाराज हुए लोग, बोले- माफी मांगनी पड़ेगी

कल इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप का फाइनल मैच था. ऑस्ट्रेलिया ने धुआंधार पारी के साथ वर्ल्ड कप अपने नाम किया. वहीं जब अहमदाबाद में मैच चल रहा था, तब एक ऐसी बात हुई, जो सोशल मीडिया पर फैल गई.

World Cup 2023: फाइनल के बीच इस दिग्गज खिलाड़ी ने अनुष्का-अथिया पर किया ऐसा कमेंट नाराज हुए लोग, बोले- माफी मांगनी पड़ेगी

इस खिलाड़ी ने किया अनुष्का शर्मा और अथिया शेट्टी पर कमेंट

नई दिल्ली :

कल इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप का फाइनल मैच (India vs Australia, Final, Narendra Modi Stadium, Ahmedabad) था. ऑस्ट्रेलिया ने धुआंधार पारी के साथ वर्ल्ड कप अपने नाम किया. वहीं जब अहमदाबाद में मैच चल रहा था, तब एक ऐसी बात हुई, जो सोशल मीडिया पर फैल गई. गौरतलब है कि इस ऐतिहासिक मैच को देखने देश-विदेश से फैन्स के अलावा बॉलीवुड हस्तियां भी पहुंची थीं. क्रिकेटर्स की पत्नियां भी अपने पतियों को सपोर्ट करने स्टेडियम में मौजूद थीं. इस दौरान एक ऐसा वाक्या हुआ पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) निशाने पर आ गए.

जब भारत की टीम बल्लेबाजी कर रही थी, तभी कैमरामैन ने विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और केएल राहुल की पत्नी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) पर फोकस किया. दोनों बातचीत कर रही थीं. इस दौरान हरभजन सिंह हिंदी में कमेंट्री कर रहे थे. कमेंट्री करते हुए जब उन्होंने अनुष्का और अथिया को बात करते हुए देखा था तो उन्हें मस्ती सूझी और वे दोनों एक्ट्रेस को ट्रोल करने लगे. उन्होंने लाइव में दोनों एक्ट्रेसेस को ट्रोल करते हुए कहा, "यही मैं सोच रहा था कि बात क्रिकेट की हो रही होगी या फिर फिल्मों की...क्योंकि क्रिकेट के बारे में तो मैं जानता नहीं (दोनों को) कितनी समझ होगी".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) की यह टिप्पणी नेटिजन्स को पसंद नहीं आई और उन्होंने उनकी क्लास लगा दी. कई लोग सोशल मीडिया पर हरभजन सिंह को महिला विरोधी बताते नजर आए तो कुछ ने कहा उनकी यह टिप्पणी सही नहीं है, उन्हें माफी मांगनी चाहिए. हालांकि कई लोग हरभजन सिंह की बात से सहमत भी नजर आए. एक ने लिखा, 'बात तो सही कही है पाजी, लड़कियां वास्तव में क्रिकेट में कम रुचि रखती हैं'.