इलियाना डीक्रूज ने शेयर किया ब्लैक Heart, छलका ब्रेकअप का दर्द- बहुत मुश्किल होता है खुद...

इलियाना डीक्रूज (Ileana D’Cruz) और उनके ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर बॉयफ्रेड एंड्रयू नीबोन का ब्रेकअप लगभग एक साल पहले हो गया था, लेकिन उसका दर्द अभी तक कायम है.

इलियाना डीक्रूज ने शेयर किया ब्लैक Heart, छलका ब्रेकअप का दर्द- बहुत मुश्किल होता है खुद...

इलियाना डीक्रूज ने अपनी ब्रेकअप स्टोरी शेयर करते हुए बनाया ब्लैक Heart

खास बातें

  • इलियाना डीक्रूज ने इंस्टाग्राम पर शेयर की इमोशनल पोस्ट
  • इलियाना डीक्रूज ने शेयर किया ब्लैक हर्ट
  • इलियान की इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर हुई वायरल
नई दिल्ली:

इलियाना डीक्रूज (Ileana D'Cruz) और उनके ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर बॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन का ब्रेकअप लगभग एक साल पहले हो गया था. काफी साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने ब्रेकअप का फैसला किया. 2019 में एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज ने साफ कर दिया कि अब वह रिलेशनशिप में नहीं हैं. ब्रेकअप के एक महीने बाद इलियाना ने अपनी खास थेरेपी को लेकर भी एक पोस्ट शेयर की. लेकिन शायद अभी भी इलियाना अपने पुराने प्यार को भुला नहीं पाई है. और एक बार फिर से इलियाना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है. जिसमें उन्होंने अपने ब्रेकअप को लेकर खुलकर बात की है.

इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि बहुत मुश्किल होता है टूटने पर एक बार खुद को समेटना. वो भी बिना उन लोगों की जिनके बारे में मैंने सोचा था कि वह पूरी लाइफ मेरे साथ रहेंगे. साथ ही खुद में यह विश्वास लाना कि खुद के लिए खुद आप ही होते हैं. इलियाना डीक्रूज (Ileana D'Cruz) आगे लिखती हैं कि यह उतना भी मुश्किल नहीं है लेकिन निश्चित रूप से मुश्किलें कई शर्ते लेकर आती है. इलियाना ने अपने पोस्ट के आखिर में एक 'ब्लैक हर्ट' बनाया.

7trd145

पिंकविला से बात करते हुए इलियाना ने अपने ब्रेकअप को लेकर कहा था कि रिश्ते में सिर्फ आप नहीं होते हैं बल्कि हमेशा दो लोग होते हैं. आप किसी भी रिलेशनशिप को लेकर बात करते हैं तो दूसरे व्यक्ति के बारे में बात करते हैं. जो तकनीकी रूप से  मैं गलत मानती हूं. हमें दूसरे की पर्सनल स्पेस की सम्मान करनी चाहिए. मुझे ट्रोल्स और आलोचना से फर्क नहीं पड़ता. लेकिन इस पूरी प्रक्रिया में दूसरे के बारे में बात करना गलत है. 
 

Oh to enjoy the sun on my skin again tb

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com