स्टेडियम से क्रिकेट खेलकर लौट रहे थे इब्राहिम अली खान, फैन ने मांगी सेल्फी, तो ले लिया फोन और... देखें Video

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) से जब फैन ने मांगी सेल्फी तो उन्होंने कुछ यूं किया रिएक्ट.

स्टेडियम से क्रिकेट खेलकर लौट रहे थे इब्राहिम अली खान, फैन ने मांगी सेल्फी, तो ले लिया फोन और... देखें Video

इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • इब्राहिम अली खान का वीडियो हुआ वायरल
  • फैन के सेल्फी मांगने पर यूं किया रिएक्ट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. फिल्मों से कोसों दूर रहने के बाद भी इब्राहिम अली खान हमेशा चर्चा में रहते हैं. हाल ही में, इब्राहिम अली खान का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.  इस वीडियो में सैफ अली खान के बेटे क्रिकेट खेलकर लौटते नजर आ रहे हैं. हालांकि, तभी उनसे जब एक फैन सेल्फी के लिए कहता है कि तो इस पर इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan Video) उनका फोन ले लेते हैं और खुद फैन के साथ सेल्फी लेना शुरू कर देते हैं.

इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में इब्राहिम की विनम्रता को लेकर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, इब्राहिम अपने दादा मंसूर अली खान पटौदी की तरह क्रिकेट में करियर बनाना चाहते हैं हालांकि, कभी उन्होंने इस चीज को लेकर कोई जिक्र नहीं किया. लेकिन उनके क्रिकेट को लेकर लगाव को देखते हुए इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह इस खेल को लेकर कितने गंभीर हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) का क्रिकेट से जुड़ा वीडियो वायरल हुआ है. इससे पहले भी इब्राहिम अली खान अपने कई वीडियो में जबरदस्त अंदाज में बैटिंग करते दिखे थे. इन वीडियो में भी इब्राहिम अली खान लगातार चौके-छक्के मारते नजर आ रहे थे. बता दें कि इब्राहिम अली खान ने धीरू भाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल ने अपनी पढ़ाई की है. हालांकि, उनके करियर को लेकर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता कि बॉलीवुड में एंट्री करेंगे या फिर किसी और फील्ड में जाना पसंद करेंगे.