विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 24, 2022

हुमा कुरैशी, कार्तिकेय और बोनी कपूर ने फैंस के साथ देखा 'वलीमै' का फर्स्ट डे फर्स्ट शो, मिला जबरदस्त रिस्पांस

किसी भी फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने का मजा ही अलग है. तभी तो हुमा कुरैशी फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर और एक्टर कार्तिकेय के साथ वलीमै को देखने के लिए सिनेमा हॉल पहुंचीं.

Read Time: 3 mins
हुमा कुरैशी, कार्तिकेय और बोनी कपूर ने फैंस के साथ देखा 'वलीमै' का फर्स्ट डे फर्स्ट शो, मिला जबरदस्त रिस्पांस
सिनेमाघर में फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने पहुंचीं हुमा कुरैशी
नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार अजित कुमार की मूवी 'वलीमै' को देखने का ऑडियंस का इंतजार अब खत्म हो चुका है. लंबे इंतजार के बाद आखिरकार यह फिल्म दुनियाभर में रिलीज हो चुकी है. वलीमै फिल्म को तमिल के अलावा तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी लैंग्वेज में भी डब किया गया है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी की दमदार एक्टिंग नजर आने वाली है. हुमा इन दिनों वलीमै को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और हुमा के लेटेस्ट इंस्टाग्राम वीडियो पर साफ नजर आ रहा है. अपनी फिल्म के रिलीज के बाद हुमा ने अपने एक्टर डायरेक्टर और पूरी टीम के साथ थिएटर फिल्म का फर्स्ट शो देखा. इसे लेकर हुमा कुरैशी ने एक वीडियो पोस्ट किया है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

वलीमै का हुमा कुरैशी ने थिएटर में देखा फर्स्ट डे फर्स्ट शो

साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक वलीमै आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. हुमा कुरैशी की इस फिल्म को धमाकेदार शुरुआत मिली है. फिल्म के रिलीज के साथ हुमा कुरैशी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखते हुए का एक वीडियो शेयर किया है. हुमा वलीमै को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रही हैं और ऑडियंस में भी फिल्म का एक्साइटमेंट देखने लायक है. इस वीडियो में हुमा कुरैशी चेन्नई के रोहिणी थिएटर में मौजूद हैं. अपनी इस बहुचर्चित फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो हुमा कुरैशी ने फिल्म के एक्टर कार्तिकेय और डायरेक्टर बोनी कपूर के साथ देखा. इस वीडियो हुमा ने दिखाया किस तरह थिएटर में ऑडियंस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं और इस फिल्म को कितना अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. 

फिल्म के रिस्पांस को देखकर बोनी कपूर की बेटी अंशुला कपूर ने लिखा...

हुमा कुरैशी ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'फर्स्ट डे फर्स्ट शो #Valimai Show शुरू होने वाला है...पागलपन, प्यार, ग्रेटिटयूड और  सिंगल स्क्रीन थिएटर का जादू.'. बता दें कि फिल्म में हुमा साउथ इंडियन एक्टर अजित के साथ नजर आ रही हैं.  इस फिल्म में हुमा कुरैशी पुलिस अधिकारी के किरदार में जबरदस्त एक्शन करती हुई दिखाई देंगी. हुमा के इस वीडियो को देखकर फराह खान ने कमेंट बॉक्स पर लिखा अमेज़िंग तो वहीं  बोनी कपूर की बेटी अंशुला कपूर ने लिखा, पागलपन. फैंस का भी हुमा कुरैशी के वीडियो पर जबरदस्त रिस्पांस देखने को मिल रहा है

बहुत समय बाद मुंबई में एक साथ नजर आए अनुष्का और विराट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सांवले रंग की वजह से बचपन में खूब सुने ताने, फिर यूं बनाई बॉलीवुड में पहचान, आज नेटवर्थ है 130 करोड़ से ज्यादा
हुमा कुरैशी, कार्तिकेय और बोनी कपूर ने फैंस के साथ देखा 'वलीमै' का फर्स्ट डे फर्स्ट शो, मिला जबरदस्त रिस्पांस
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Next Article
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;