सबा आजाद के नए फोटोशूट की PHOTOS को देख दीवाने हुए ऋतिक रोशन, सबके सामने कर दिया ऐसा कमेंट

सबा आजाद ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद ऋतिक रोशन उनके दीवाने हो गए और उनकी तस्वीर पर कमेंट किए है. सबा आजाद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

सबा आजाद के नए फोटोशूट की PHOTOS को देख दीवाने हुए ऋतिक रोशन, सबके सामने कर दिया ऐसा कमेंट

सबा आजाद के नए फोटोशूट की तस्वीर को देख दीवाने हुए ऋतिक रोशन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री सबा आजाद लंबे समय से अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं. बीते कुछ वक्त से मीडिया में इस तरह की खबरें हैं कि यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. ऋतिक रोशन और सबा आजाद को अक्सर साथ में भी देखा जाता रहा है. इतना ही नहीं यह दोनों एक-दूसरे की सोशल मीडिया पोस्ट पर भी कमेंट करते रहते हैं. अब ऋतिक रोशन ने एक बार फिर से सबा आजाद की तस्वीर पर कमेंट किया, जिसका काफी चर्चा हो रही है.

सबा आजाद ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद ऋतिक रोशन उनके दीवाने हो गए और उनकी तस्वीर पर कमेंट किए है. सबा आजाद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. सबा आजाद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साड़ी में कई तस्वीरें शेयर की हैं. अभिनेत्री की यह तस्वीरें उनके लेटेस्ट फोटोशूट की हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तस्वीरों में सबा आजाद को सिल्वर कलर की साड़ी में देखा जा सकता है. इन तस्वीरों को उनका करीबी और फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही सबा आजाद की खूबसूरती की तारीफ भी कर रहे हैं, लेकिन जिसकी तारीफ की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, वह ऋतिक रोशन हैं. अभिनेता ने सबा आजाद की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, 'मैं तुमसे मिलता हूं.' सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन के इस कमेंट की काफी चर्चा हो रही है.