सबा आजाद का हाथ थामे एयरपोर्ट से बाहर निकले ऋतिक रोशन तो सोशल मीडिया यूजर्स ने कर दिया ट्रोल, बोले- जीरो केमिस्ट्री

ऋतिक रोशन और उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों एयरपोर्ट से हाथ में हाथ थामे बाहर निकलते नजर आ रहे हैं.

सबा आजाद का हाथ थामे एयरपोर्ट से बाहर निकले ऋतिक रोशन तो सोशल मीडिया यूजर्स ने कर दिया ट्रोल, बोले- जीरो केमिस्ट्री

सबा आजाद के साथ एयरपोर्ट पर दिखे ऋतिक रोशन

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन का नाम इन दिनों अभिनेत्री सबा आजाद के साथ जुड़ रहा है. दोनों को अक्सर साथ में घूमते-फिरते हुए देखा जाता है. इसके बाद से इस तरह की अफवाह है कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इतना ही नहीं, ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान को लेकर खबरें है कि वे टीवी के पॉपुलर एक्टर अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं. ऋतिक रोशन और उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों एयरपोर्ट से हाथ में हाथ थामे बाहर निकलते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद एक बार फिर कपल की चर्चा तेज हो गई है.

ऋतिक रोशन और सबा आजाद के इस लेटेस्ट वीडियो को विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह एक दूसरे का हाथ थामे दोनों एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे हैं. इस दौरान हमेशा की तरह ऋतिक रोशन अपने लुक में बेहद कूल नजर आए तो वहीं सबा भी स्टाइलिश दिखीं. ऋतिक ने क्रीम कार्गो पैन्ट्स, ब्लैक टी-शर्ट के ऊपर ग्रे कलर का जैकेट डाला था. अपने लुक को और भी ज्यादा स्टाइलिश बनाने के लिए उन्होंने ग्रे कलर की कैप भी लगाई थी. जबकि सबा लाइट पर्पल ट्रैक पैन्ट्स, व्हाइट फिटेड टी-शर्ट और खुले बालों में बहुत ग्लैमरस लग रही थीं. 

दोनों का वीडियो सामने आते ही फैन्स ने इस पर कमेंट्स और लाइक्स की बौछार कर दी. कुछ लोग दोनों को ट्रोल करते हुए भी नजर आए. एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "ग्रीक गॉड के साथ एक लकी गर्ल". तो एक अन्य ने लिखा है, "जीरो केमिस्ट्री है. उसने बच्चों की तरह उसका हाथ पकड़ा है". गौरतलब है कि इस दौरान ऋतिक रोशन की मां और बहन भी एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. 

VIDEO:अभिनेत्री काजोल मुंबई में हुईं स्पॉट, दिखा स्टाइलिश लुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com