Hrithik Roshan ने परिवार के साथ मिलकर की बप्पा की विदाई, एक्स वाइफ सुजैन खान भी साथ आईं नजर- देखें Photos

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मम्मी पिंकी रोशन (Pinkie roshan) ने भी गणपति विसर्जन से जुड़ी कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें पूरा परिवार साथ मिलकर गणपति बप्पा को विसर्जित करता हुआ दिखाई दे रहा है.

Hrithik Roshan ने परिवार के साथ मिलकर की बप्पा की विदाई, एक्स वाइफ सुजैन खान भी साथ आईं नजर- देखें Photos

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने परिवार के साथ मिलकर किया बप्पा को विसर्जित

खास बातें

  • ऋतिक रोशन ने परिवार के साथ किया गणपति बप्पा का विसर्जन
  • एक्स वाइफ सुजैन खान भी साथ आईं नजर
  • ऋतिक रोशन की तस्वीरें हुईं वायरल
नई दिल्ली:

पूरे देश में गणेशोत्सव (Ganeshotsav) को लेकर धूम मची हुई थी. बॉलीवुड कलाकारों ने भी गणेशोत्सव को काफी शानदार तरीके से मनाया. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) से लेकर सलमान खान (Salman Khan) के परिवार तक ने धूमधास से गणपति बप्पा का विसर्जन भी किया. हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मम्मी पिंकी रोशन (Pinkie roshan) ने भी गणपति विसर्जन से जुड़ी कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें पूरा परिवार साथ मिलकर गणपति बप्पा को विसर्जित करता हुआ दिखाई दे रहा है. परिवार के साथ ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) भी साथ नजर आ रही हैं. 

पिंकी रोशन (Pinkie roshan) द्वारा साझा की गईं ये तस्वीरें सबका खूब ध्यान खींच रही है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इन तस्वीरों में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), सुजैन खान, दोनों बच्चे, सुनैना रोशन, राकेश रोशन और पिंकी रोशन दिखाई दे रही हैं. सभी साथ मिलकर बप्पा को विदा करते हुए नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को साझा करते हुए पिंकी रोशन ने लिखा, "परंपरा, परिवार, प्यार और मेरे प्यारे भगवान गणेशा. हमेशा हमें सभी बुराइयों से बचाने के लिए आपका धन्यवाद." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के अलावा सलमान खान, शिल्पा शेट्टी, श्रद्धा कपूर, अनन्या पांडे और कई बॉलीवुड कलाकारों ने गणेश चतुर्थी को बड़े ही धूमधाम से मनाया. ऋतिक रोशन के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार एक्टर वॉर फिल्म में नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाकर रख दिया था. फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ एक्टर टाइगर श्रॉफ की भी शानदार जोड़ी देखने को मिली थी. फिल्म वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. इसके अलावा एक्टर ने सुपर 30 के जरिए भी लोगों का खूब दिल जीता था. 

अन्य खबरें