कार में बैठी हिना खान ने दिखाया जबरदस्त स्वैग, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Video

हिना खान (Hina Khan) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

कार में बैठी हिना खान ने दिखाया जबरदस्त स्वैग, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Video

हिना खान (Hina Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • हिना खान का वीडियो हुआ वायरल
  • हिना खान ने दिखाया स्वैग
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, उन्होंने टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. हिना खान अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती हैं. हाल ही में हिना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस कार में बैठी हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में हिना खान अपना स्वैग दिखाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस Ed Sheeran के सॉन्ग 'परफेक्ट (Perfect)' पर अपना जलवा बिखेर रही हैं. हिना खान का यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan Video) व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. इसी के साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को कर्ली करवाया हुआ है. हिना खान का मेकअप भी उन पर काफी फब रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं. इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस का एक और वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में हिना स्लो मोशन में रैंप वॉक कर रही हैं और साथ ही वह अलग-अलग एक्सप्रेशन भी दे रही हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि हिना खान (Hina Khan) ने टीवी की दुनिया में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से दमदार पहचान बनाई. इसके बाद वह 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' जैसे रिएलिटी शो में भी हाथ आजमाती दिखाई दीं. टीवी की दुनिया में संस्कारी बहू का किरदार निभाने के बाद एक्ट्रेस ने 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का रोल भी बखूबी निभाया था. टीवी के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में फिल्म 'हैक्ड' के जरिए अपना कदम रखा और इस फिल्म के जरिए भी उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी.