Himanshi Khurana ने 'पोहा' के बहाने किया कटाक्ष, किसानों पर बोलीं- क्या पता चावल फैक्टरी में भी बन जाएं...

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोहे की फोटो शेयर करके लोगों से एक सवाल पूछा है, जो कि इस इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. इसके जरिये उन्होंने जोरदार कटाक्ष भी किया है.

Himanshi Khurana ने 'पोहा' के बहाने किया कटाक्ष, किसानों पर बोलीं- क्या पता चावल फैक्टरी में भी बन जाएं...

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का यह सवाल सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

खास बातें

  • हिमांशी खुराना ने शेयर की पोहे की फोटो
  • बिग बॉस 13 में आ चुकी है नजर
  • पंजाबी सिंगर-एक्ट्रेस हैं हिमांशी खुराना
नई दिल्ली :

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) पंजाब की जानी-मानी सिंगर और एक्ट्रेस हैं. हिमांशी पंजाब में बहुत पॉपुलर हैं और बिग बॉस 13 में बतौर प्रतिभागी भाग लेने के बाद पूरा देश उन्हें जानने लगा है. वहीं, किसान आंदोलन का समर्थन करके भी हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana Kisan Andolan) खूब चर्चा में आई थीं. हिमांशी खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं. ऐसे में हिमांशी एक बार फिर ट्विटर अकाउंट (Himanshi Khurna Twitter) पर अपनी एक पोस्ट की वजह से चर्चा में आ गई हैं. इस पोस्ट के जरिये उन्होंने जोरदार कटाक्ष किया है. 

दरअसल, हिमांशी खुराना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोहे की फोटो शेयर की है. फोटो को शेयर करते हुए हिमांशी ने बड़ी ही दिलचस्प बात लिखी है. पोहे की फोटो शेयर करते हुए हिमांशी लिखती हैं, “पोहा कैसे बनता है...चावल से और चावल कहां से आता है...मुझे लगता है फैक्ट्री में बनता है..,भगवान जाने क्या पता बन भी जाए”. हिमांशी के इस पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. हालांकि चावल के बहाने उन्होंने तंज कसा है क्योंकि किसान आंदोलन कर रहे हैं और उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana Instagram) की इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, “मैडम 100 किलो धान से लगभग 60-70 किलो चावल बनता है...मशीनों द्वारा प्रोसेस होकर...अगर यही मशीन अंबानी अडानी की कंपनी बनाए तो इससे किसानों को ही फायदा होगा...और आपको सस्ते में पोहा खाने को शायद मिल जाए”. बता दें, हिमांशी के इस पोस्ट को जहां कुछ लोग पसंद कर रहे हैं, तो वहीं कुछ ने उनकी ट्रोलिंग शुरू कर दी है. एक यूजर ने तो उन्हें मुंह बंद करके चुप चाप पोहा खाने की सलाह भी दी है. हालांकि कुछ फैन्स उनके गहरे कटाक्ष की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.