हेमा मालिनी ने Ayodhya Verdict को लेकर दिया जोरदार रिएक्शन, बोलीं-राष्ट्र के इस जज्बे को सलाम...

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने अयोध्या फैसले (Ayodhya Verdict) पर एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

हेमा मालिनी ने Ayodhya Verdict को लेकर दिया जोरदार रिएक्शन, बोलीं-राष्ट्र के इस जज्बे को सलाम...

हेमा मालिनी (Hema Malini) का ट्वीट वायरल

खास बातें

  • हेमा मालिनी ने किया ट्वीट
  • अयोध्या फैसले पर किया ट्वीट
  • खूब वायरल हो रहा है उनका ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने अयोध्या फैसले (Ayodhya Verdict) पर एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. उनके इस ट्वीट पर यूजर्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या मामले पर शनिवार को ऐतिहासिक फैसला सुनाया था. कोर्ट ने विवादित जमीन पर फैसला रामलला (Ram Lalla) के हक में सुनाया था. फैसले में कहा गया था कि राम मंदिर विवादित स्थल पर बनेगा और मस्जिद निर्माण के लिए अयोध्या में पांच एकड़ जमीन अलग से दी जाएगी. अदालत ने कहा कि 02.77 एकड़ जमीन केंद्र सरकार के अधीन रहेगी. 

अयोध्या पर आया SC का फैसला तो सलमान खान के पिता बोले, 5 एकड़ भूमि पर हमारे लिए मस्जिद नहीं बल्कि...

हेमा मालिनी (Hema Malini) ने लिखा: "माननीय का फैसला. "अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने भारतीय न्यायपालिका प्रणाली में विश्व का विश्वास बढ़ाया है. फैसले के बाद 130 करोड़ भारतीयों द्वारा बनाई गई शांति इस बात का प्रमाण है कि एकता और एकजुटता की भावना 'भारत की आत्मा' है. मैं अपने राष्ट्र के इस जज्बे को सलाम करती हूं." हेमा मालिनी ने इस तरह सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर अपना रिएक्शन दिया है." 

सपना चौधरी ने पर्पल कलर के सूट में किया ऐसा डांस, नजरें हटाना हुआ मुश्किल- देखें Video

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार को मंदिर बनाने के लिए तीन महीने में एक ट्रस्ट बनाने का निर्देश दिया है. सुप्रीम कोर्ट की पांच जजों की संविधान पीठ ने निर्मोही अखाड़ा (Nirmohi Akhara) और शिया वक्फ बोर्ड (Shia Waqf Board) के दावों को खारिज कर दिया, लेकिन साथ ही कहा कि निर्मोही अखाड़े को ट्रस्ट में जगह दी जाएगी. कोर्ट ने फैसले में यह भी कहा कि सुन्नी वक्फ बोर्ड (Sunni Waqf Board) को नई मस्जिद के निर्माण के लिए अलग जमीन दी जाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...