शादी के अगले दिन ही शूटिंग के लिए बहाना बनाने लगी थीं हेमा मालिनी, इस फिल्म में नहीं पहनना चाहती थीं सफेद साड़ी

हेमा मालिनी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही हैं. उन्होंने पति धर्मेंद्र के अलावा बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया और एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं.

शादी के अगले दिन ही शूटिंग के लिए बहाना बनाने लगी थीं हेमा मालिनी, इस फिल्म में नहीं पहनना चाहती थीं सफेद साड़ी

शादी के अगले दिन ही शूटिंग के लिए बहाना बनाने लगी थीं हेमा मालिनी

नई दिल्ली:

हेमा मालिनी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही हैं. उन्होंने पति धर्मेंद्र के अलावा बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया और एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. कई फिल्मों हेमा मालिनी को उनके किरदारों की वजह से भी जाना जाता है. साल 1980 में हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र से शादी की थी. उस वक्त वह अपनी दो फिल्मों क्रांति और रजिया सुल्तान की शूटिंग कर रही थीं. लेकिन अपनी शादी के दिन हेमा मालिनी ने क्रांति के लिए शूटिंग करने से मना कर दिया था.

हेमा ने सुबह रजिया सुल्तान के लिए शूटिंग की और फिर मनोज कुमार की यूनिट को मैसेज भेजा कि वह बीमार हैं और वह शूटिंग नहीं करना चाहतीं. हेमा के ऐसा करने की असली वजह यह थी कि उन्हें एक सीन के लिए सफेद साड़ी पहननी थी. यह साड़ी उनके विधवा होने का के रोल के लिए थी. लेकिन हेमा मालिनी अपनी शादी के दिन वह सीन नहीं करना चाहती थीं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब बाद में मनोज कुमार को हेमा मालिनी के सेट पर न आने का असली कारण पता चला, तो वे खूब हंसे और धर्मेंद्र को उनकी शादी की बधाई देने के लिए फोन किया. आपको बता दें कि फिल्म क्रांति साल 1981 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. यह एक मल्टीस्टारर फिल्म थी, जिसमें हेमा मालिनी और मनोज कुमार के अलावा दिलीप कुमार, शशि कपूर, परवीन बॉबी, शत्रुघन सिन्हा सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे. क्रांति उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी.