हेमा मालिनी ने दिया 'गदर 2' का रिव्यू, सनी देओल के बारे में कही ये बात

गदर 2 को देखने पहुंची एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने सनी देओल और उनकी टीम की फिल्म को लेकर तारीफ की है.

हेमा मालिनी ने दिया 'गदर 2' का रिव्यू, सनी देओल के बारे में कही ये बात

हेमा मालिनी ने दिया सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' का रिव्यू

नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 का जलवा फैंस ही नहीं सेलेब्स के सिर चढ़ कर बोल रहा है. फिल्म को काफी सराहना मिल रही है. जबकि भारत में गदर 2 ने 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करके रिकॉर्ड तोड़ा है. इसी बीच सुपरस्टार धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने सनी देओल की फिल्म देखकर रिव्यू दिया है. जबकि एक्टर्स की तारीफ भी की है, जिसका सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. वहीं फैंस भी अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

हेमा मालिनी को 19 अगस्त को मुंबई के एक थिएटर के बाहर सनी देओल की गदर 2 देखकर लौटीं. जहां पैपराजी ने उनसे फिल्म कैसी लगी यह पूछ लिया. दरअसल, पिंकविला के एक इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए वीडियो में हेमा मालिनी गदर 2 को लेकर कहती हैं, "बहुत ही अच्छा लगा. जो उम्मीद थी वैसी ही थी. बहुत दिलचस्प है. ऐसा लग रहा था कि 70 और 80 के दशक की उस ज़माने की फिल्म के जैसा एक दौर है. अनिल शर्मा जी ने बहुत खूबसूरत डायरेक्शन किया है और सनी शानदार हैं. उत्कर्ष ने भी बहुत सुंदर अभिनय किया है. यह भारत और पाकिस्तान के लिए एक अच्छा संदेश है." इसके अलावा तारा सिंह और सकीना की जोड़ी पर एक्ट्रेस ने कहा, "बहुत अच्छा लगा. 22 साल के बाद भी दोनों बहुत ही सुंदर लग रहा है, बहुत अच्छा काम किया है.यह एक अच्छी फिल्म है."

हेमा मालिनी से पहले उनकी बेटी ईशा देओल ने भाई सनी देओल की फिल्म गदर 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी, जिसमें उनकी बहन अहाना देओल, बॉबी देओल और खुद तारा सिंह एंट्री करते हुए नजर आए थे. जबकि भाई बहन की जोड़ी ने पैपराजी को जमकर पोज दिए थे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. वहीं फैंस ने काफी पसंद किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि 2001 की सुपरहिट फिल्म, गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल गदर 2 11 अगस्त को रिलीज़ हुई थी, जिसने अब तक 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. जबकि दूसरे वीकेंड पर फिल्म 400 करोड़ पार कर सकती है इसका अंदाजा फैंस लगाते दिख रहे हैं.