हेमा मालिनी का 56 साल पुराना डांस वीडियो वायरल, देखकर हो जाएगा यकीन क्यों कहलाती हैं ड्रीम गर्ल

ड्रीम गर्ल का खिताब ना किसी दौर में बदला ना किसी हीरोइन के साथ बदला. बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल तो भई एक ही थीं और एक ही हैं हेमा मालिनी. उनका 56 साल पुराना एक वीडियो सामने आया है.

हेमा मालिनी का 56 साल पुराना डांस वीडियो वायरल, देखकर हो जाएगा यकीन क्यों कहलाती हैं ड्रीम गर्ल

हेमा मालिनी का पुराना वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में एक्ट्रेसेज की सुंदरता पर खूब गाने बने. कभी वहिदा रहमान तो कभी पूनम ढिल्लो पर बने ये गाने बेहद हिट रहे. क्या खूब लगती हो, बड़ी सुंदर दिखती हो... भी हीरोइन की खूबसूरती की शान में गाया गया.  दौर बदला तो प्रिटी वुमेन और देसी गर्ल जैसे गाने भी सुनाई दिए. लेकिन ड्रीम गर्ल का खिताब ना किसी दौर में बदला न किसी हीरोइन के साथ बदला. बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल तो भई एक ही थीं और एक ही हैं. ये ड्रीम गर्ल कोई और नहीं हेमा मालिनी हैं  जिनका एक वीडियो देखकर आप यही कहेंगे कि वाकई ड्रीम गर्ल कोई और हो ही नहीं सकती.

56 साल पुराना वीडियो

हेमा मालिनी जितनी शानदार एक्ट्रेस हैं वो उतनी ही शानदार डांसर भी हैं. उनका 56 साल पुराना एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हेमा मालिनी भरत नाट्यम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. ओल्ड इज गोल्ड नाम के फेसबुक एकाउंट से ये वीडियो शेयर किया गया है. जिस पर लिखे वीडियो कैप्शन के मुताबिक ये वीडियो 1968 का है जिसमें हेमा मालिनी बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं. साथ ही उनका डांस स्टाइल भी बेहद नफासत भरा है. चेहरे की मासूमियत और भाव देखकर ये यकीनन कहा जा सकता है कि वही हैं इंड्स्ट्री की एकमात्र ड्रीम गर्ल.

डांस के दीवाने हुए फैंस 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को देखकर फैंस हेमा मालिनी के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे. वैसे उनकी अदा, उनका स्टाइल और उनकी खूबसूरती फिल्मों में दिख ही जाती है. उनका डांस भी फिल्मी गानों में नजर आता ही है. लेकिन इस तरह भरत नाट्यम करते हुए उन्हें किसी फिल्म में शायद ही देखा गया हो. यही वजह है कि उनकी स्टेज परफॉर्मेंस को देखकर फैंस हैरान हैं. कुछ फैंस ने लिखा कि उनका डांस लाजवाब है. कुछ ने कमेंट किया कि वो जितनी खूबसूरत हैं उनका डांस भी उतना ही शानदार है.