हार्डी संधू और नोरा फतेही का YouTube पर जबरदस्त हंगामा, 20 करोड़ बार देखा जा चुका है ये वीडियो

पंजाबी सिंगर हार्डी संधू के गाए और बिग बॉस में हंगामा बरपा चुकीं एक्ट्रेस नोरा फतेही के डांस वाले गाने ने YouTube पर जबरदस्त धमाल कर रखा है.

हार्डी संधू और नोरा फतेही का YouTube पर जबरदस्त हंगामा, 20 करोड़ बार देखा जा चुका है ये वीडियो

Naah सॉन्ग में नोरा फतेही और हार्डी संधू

खास बातें

  • पंजाबी सिंगर हैं हार्डी संधू
  • बिग बॉस में नजर आई थीं नोरा
  • जबरदस्त डांसर हैं नोरा
नई दिल्ली:

बिग बॉस में हंगामा बरपा चुकीं एक्ट्रेस नोरा फतेही के डांस और पंजाबी सिंगर हार्डी संधू के गाए गाने ने YouTube पर जबरदस्त धमाल कर रखा है. हार्डी संधू के सॉन्ग 'Naah' ने यूट्यूब पर 20 करोड़ व्यू के आंकड़े को छू लिया है.  यह गाना यूथ के बीच काफी पॉपुलर है और इसे डांस क्लबों से लेकर डिस्को तक में खूब सुना जा रहा है. बिग बॉस-9 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नोरा ने एंट्री की थी और वे तीन हफ्ते बाद शो से बाहर हो गई थीं. 'नाह' में नोरा उनकी महबूबा बनी हैं. हार्डी के गाने पर नोरा फतेही ने कमाल का डांस किया है.

Viral Video: मल्लिका शेरावत का दिखा अनोखा अंदाज, कुछ इस तरह डांस करती आईं नजर



IPL 2018: धोनी की बेटी जीवा ने मैच के बीच कर दी यह जिद, 25 लाख बार देखा गया Video

'नाह' के हिट होने पर हार्डी संधू ने कहा है, "यह जबरदस्त खबर है और  20 करोड़ व्यू होने पर मुझे यकीन ही नहीं हो रहा है. मेरे फैन्स ही मेरी ताकत हैं. मैं एक और एल्बम पर काम कर रहा हूं और यह भी इस साल रिलीज हो जाएगी." हार्डी संधू का यह दूसरा सॉन्ग है जिसने 20 करोड़ के आंकड़े को पार किया है, इससे पहले उनका 'बैकबोन' 22 करोड़ व्यू के आंकड़े को पार कर चुका है.

Priya Prakash Varrier की गोद में आते ही इस बच्चे ने किया कुछ ऐसा, खिलखिलाकर हंस पड़ी इंटरनेट सनसनी

नोरा फतेही इंडो-कैनेडियन हैं. 25 वर्षीया नोरा ने बॉलीवुड फिल्म 'रोरः टाइगर्स ऑफ द सुंदरबंस' से अपने करियर की शुरुआत की थी. उसके बाद वे 'क्रेजी कुक्कड़ फैमिली' में भी नजर आईं लेकिन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्लिक नहीं कर सकीं. फिल्मों में बड़े रोल से ज्यादा सुर्खियां उन्होंने आइटम सॉन्ग के जरिये बटोरीं. तेलुगु फिल्म 'टेंपर', 'बाहुबली' और 'किक-2' में उनके सॉन्ग ने उन्हें पॉपुलर बनाने का काम किया. वे मलयालम फिल्म 'डबल बैरल' में भी नजर आ चुकी हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com