हंसिका मोटवानी मालदीव में यूं एंजॉय कर रही हैं छुट्टियां, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) इन दिनों मालदीव में छुट्टियां सेलिब्रेट कर रही हैं, जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

हंसिका मोटवानी मालदीव में यूं एंजॉय कर रही हैं छुट्टियां, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • हंसिका मोटवानी का वीडियो हुआ वायरल
  • मालदीव में यूं छुट्टियां एंजॉय करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने टीवी की दुनिया के साथ-साथ बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में भी खूब पहचान बनाई है. लेकिन फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी का सोशल मीडिया पर अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. दरअसल, हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani Video) इन दिनों मालदीव में छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं. जहां से वह लगातार अपने फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो में हंसिका बीच पर एंजॉय करती नजर आ रही हैं. हंसिका के इस वीडियो को फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं.


इस वीडियो में हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ब्लू कलर के आउटफिट में जलबे बिखेर रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस 'तेरा नशा (Tera Nasha Song)' गाने पर जबरदस्त अंदाज दिखा रही हैं. हंसिका मोटवानी के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) का जन्म मुंबई के सिंधी परिवार में हुआ था. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 'शका लका बूम-बूम' में चाइल्ड एक्टर के तौर पर की थी. इसके बाद वह 'देश में निकला होगा चांद' में नजर आईं. ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा की कोई मिल गया के जरिए उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा. 15 वर्ष की उम्र में उन्होंने तेलुगू फिल्म के जरिए फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस काम करना शुरू किया. इसके बाद वह हिमेश रेशमिया की फिल्म आपका सुरूर में भी दिखाई दीं.