Gully Boy Box Office Collection Day 12: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की 'गली बॉय' की कमाई में उछाल, कमाए इतने करोड़

Gully Boy Box Office Report : रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) की कमाई में जोरदार इजाफा देखने को मिला है. 'गली बॉय' (Gully Boy) ने बॉक्स ऑफिस पर सोमवार को भी धाकड़ कमाई की है.

Gully Boy Box Office Collection Day 12: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की 'गली बॉय' की कमाई में उछाल, कमाए इतने करोड़

Gully Boy Box Office Collection Day 12: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट का जलवा

खास बातें

  • फिल्म 'गली बॉय' की धाकड़ कमाई
  • रणवीर सिंह और आलिया भट्ट का जलवा
  • विदेशों में भी धूम मचा रही है रणवीर सिंह का फिल्म
नई दिल्ली:

Gully Boy Box Office Collection Day 12: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) की कमाई में जोरदार इजाफा देखने को मिला है. 'गली बॉय'  (Gully Boy) ने बॉक्स ऑफिस पर सोमवार को भी धाकड़ कमाई की है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy Box Office Collection) ने रविवार तक 118 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई की थी. फिल्म ने सोमवार को भी करीब 5 करोड़ की कमाई की है. इस लिहाज  से फिल्म ने अभी तक 122 करोड़ की जोरदार कमाई कर डाली है और इसके बढ़ने का सिलसिला अभी जारी है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शानदार एक्टिंग को देखने के लिए लोगों के क्रेज में अभी कोई कमी नहीं आई है.

Total Dhamaal Box Office Collection Day 4: अजय, अनिल और माधुरी दीक्षित की 'टोटल धमाल' की बंपर कमाई, कमा डाले इतने करोड़

 

 

 

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) की कमाई को लेकर फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने कुछ घंटे पहले ही एक ट्वीट किया थाा. इस ट्वीट के मुताबिक,  फिल्म ने शुक्रवार को 3.90 करोड़, शनिवार को 7.05 करोड़ और रविवार को 7.10 करोड़ की कमाई के साथ 118.35 रुपये की कमाई की थी. उन्होंने उम्मीज जताई की फिल्म की कमाई जल्द ही 125 करोड़ के पार होगी. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy Box Office Collection) ना सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी जमकर धूम मचा रही है. तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने यूएसए और कनाडा में अब तक करीब 60 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है.  

Bhojpuri Cinema: मनोज तिवारी ने गाया 'रिंकिया के पापा' तो रानी चटर्जी ने यूं बनाया मजाक- देखें वायरल Video

 

 

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) वैलेंटाइन्स डे के दिन रिलीज हुई थी. इस फिल्म की शुरुआत से ही कमाई शानदार रही है, जो अबतक कायम है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की एक्टिंग की फिल्म में खूब तारीफ की गई है और उनका रैपर अंदाज सबको पसंद आ रहा है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इससे पहले 'सिंबा' से भी धमाल मचाते नजर आए थे. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) में यूथ को कनेक्ट करने वाला हर मसाला है.

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com