'गुलाबो सिताबो' एक्टर ने शेयर किया आयुष्मान खुराना के साथ काम करने का अनुभव, बोले- मुझे उनसे बहुत कुछ...

नलनेश नील ने हाल ही में आयुष्मान खुराना के साथ काम करने का अपना एक्सपीरियंस भी साझा किया है. जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें आयुष्मान से काफी कुछ सीखने को मिला है.

'गुलाबो सिताबो' एक्टर ने शेयर किया आयुष्मान खुराना के साथ काम करने का अनुभव, बोले- मुझे उनसे बहुत कुछ...

नलनेश नील (Nalnesh Neel) ने शेयर किया आयुष्मान खुराना के साथ काम करने का अनुभव

खास बातें

  • नलनेश नील ने शेयर किया आयुष्मान खुराना के साथ काम करने का अनुभव
  • एक्टर ने कहा कि मुझे उनसे काफी कुछ सीखने को मिला
  • फिल्म फुकरे में भी नजर आ चुके हैं नलनेश नील
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' (Gulabo Sitabo) रिलीज हो चुकी है, साथ ही फिल्म ने आते ही लोगों के दिलों पर राज करना शुरू कर दिया है. फिल्म गुलाबो सिताबो में आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन के साथ अभिनेता नलनेश नील (Nalneesh Neel) ने भी अहम भूमिका अदा की है, जिन्होंने इससे पहले 'फुकरे', 'छिछोरे', 'सब कुशल मंगल' और कई फिल्मों में काम किया है. नलनेश नील ने हाल ही में आयुष्मान खुराना के साथ काम करने का अपना एक्सपीरियंस भी साझा किया है. 

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ काम करने अनुभव साझा करते हुए नलनेश नील (Nalneesh Neel) ने कहा, "मैंने उनकी फिल्में देखी हैं और उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है. इसलिए मैं यह जानकर बहुत उत्साहित था कि आयुष्मान हमारे साथ भी काम कर रहे हैं. हम सेट पर बहुत मस्ती करते थे. वह मेरे इशारे की नकल करते थे. वह हमेशा अपने सह-अभिनेताओं को सहज स्थान देते थे. मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला. मुझे उम्मीद है कि भविष्य में मुझे उनके साथ और काम करना होगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नलनेश नील (Nalneesh Neel) ने फिल्म में काम करने के अनुभव के बारे में बात करते हुए कहा, "फिल्म का पूरा अनुभव मेरे लिए यादगार था. जब हम पढ़ने के लिए उनकी जगह पर गए और लखनऊ में हमारे शूट, सभी शानदार अनुभव थे. फिल्म में कई दिलचस्प दृश्य हैं जो आपको देखने को मिलेंगे. मैं उन्हें बहुत प्यार करता हूं. शूजीत सरकार के साथ भी यह वास्तव में अभूतपूर्व अनुभव था और उनके साथ काम करने के लिए मैं भाग्यशाली महसूस करता हूं." बता दें कि फिल्म गुलाबो सीताबो का निर्देशन शूजीत सरकार ने किया.