शादी में परेशान कर रहे दोस्तों पर भड़क गया दूल्हा, उठकर बरसाने लगा लात-घूंसे, फिर दुल्हन ने जो किया देख हक्के-बक्के रह गए लोग

वीडियो में अप देख सकते हैं कि दूल्हा बड़े ही शांत तरीके से बैठा हुआ है, लेकिन तभी उसके दोस्त कुछ ऐसा करते हैं कि वह अपना आपा खो बैठता है.

शादी में परेशान कर रहे दोस्तों पर भड़क गया दूल्हा, उठकर बरसाने लगा लात-घूंसे, फिर दुल्हन ने जो किया देख हक्के-बक्के रह गए लोग

दूल्हे ने कर दी दोस्तों की पिटाई

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की फिल्मों में शादी ब्याह को किसी ड्रीम वेडिंग की तरह दिखाया जाता है. बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई गई शादियों को देखने के बाद लोग तो बिलकुल उसी तरह से शादी करने का मन बना लेते हैं. लेकिन जरा ठहरिए जनाब! बता दें, फिल्मों की शादी बस फिल्मों में ही अच्छी लगती है. अगर असल जिंदगी में आप शादी के दौरान घटने वाली घटनाओं को देख लेंगे तो यकीनन एक बार को तो आपका भी मन शादी से उठ जाएगा. अगर यकीन नहीं होता तो हम जो आपके लिए आज वीडियो लेकर आए हैं, उसे देखने के बाद तो आप अपना सिर ही पकड़ लेंगे. (वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें)

शादी की रौनक दोस्तों से ही होती है, लेकिन अगर यही दोस्त आपके लिए सिरदर्दी बन जाएं तो आप क्या करेंगे? ऐसा तो बिलकुल नहीं करेंगे, जैसा इस वीडियो में दूल्हे ने किया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा अपनी दुल्हन के साथ स्टेज पर बैठा हुआ है. फिर उसके दोस्त स्टेज पर आकर उसके साथ मस्ती मजाक करने लगते हैं. थोड़ी देर तक दूल्हा अपने दोस्तों को झेलता है, लेकिन जब उससे बर्दाश्त नहीं होता तो वह बीच में ही उठकर दोस्तों के साथ मारपीट करने लगता है. दूल्हे का यह बर्ताव देखकर दुल्हन भी घबरा जाती है, लेकिन इसके बाद दुल्हन जिस तरह से अपने होने वाली पति को शांत करती है, उसे देख सभी हैरान हैं. 

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग दुल्हन की तारीफ करते नहीं थक रहे. वे कह रहे है कि अगर इस तरह की पत्नी सभी को मिले तो लाइफ ही बन जाए. वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो पर अपनी मजेदार प्रतिक्रियाएं देते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. आपको कैसा लगा यह वीडियो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं. इस पूरे वीडियो को आप यू-ट्यूब पर जाकर देख सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com