विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 22, 2022

दूल्हन ने स्टेज पर किया ऐसा डांस, लूट ली महफिल, देखता रह गया दूल्हा

एक शादी का वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है और वायरल हो रहा है.अनामिका ठाकुर द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक नवविवाहित कपल स्टेज पर डांस कर रहा है. हालांकि, दुल्हन दूल्हे को पछाड़ती नजर आ रही है.

Read Time: 3 mins
दूल्हन ने स्टेज पर किया ऐसा डांस, लूट ली महफिल, देखता रह गया दूल्हा
दूल्हन ने स्टेज पर किया डांस
नई दिल्ली:

भारतीय शादियां हमेशा मस्ती और मनोरंजन से भरी होती हैं. लोग अपनी शादी को खास बनाने के लिए बहुत सारा पैसा खर्च करते हैं और हर संभव कोशिश करते हैं. शादी के मौके पर दोस्त और परिवार के लोग काफी एंजॉय करते हैं. खास कर दोस्तों और भाई-बहनों  का डांस. वे इस खास मौके पर किए जाने वाले डांस में पूरी क्रिएटिविटी डाल देते हैं. साथ ही इस खास मौके पर लोग अलग हट के गिफ्ट में दूल्हा- दुल्हन को देते हैं. इन दिनों दूल्हा-दुल्हन खुद भी बॉलीवुड के अलग-अलग हिट गानों पर डांस करते हैं और अपने मेहमानों को सरप्राइज देते हैं.

कुछ कपल तो अपनी शादी में इतना धूम मचाते हैं कि उनका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो जाता है औऱ फैंस भी उनके डांस को काफी पसंद करते हैं. ऐसा ही एक शादी का वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है और वायरल हो रहा है.

अनामिका ठाकुर द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक नवविवाहित कपल स्टेज पर डांस कर रहा है. हालांकि, दुल्हन दूल्हे को पछाड़ती नजर आ रही है. 2.16 मिनट की वायरल क्लिप में दूल्हा-दुल्हन दोनों नाच रहे हैं, जबकि वहां मौजूद मेहमान उनके डांस को खूब एंजॉय कर रहे हैं. कुछ मेहमानों ने स्टेज पर जाकर कपल को पैसे भी दिए. हालांकि, जो अधिक दिलचस्प था वह यह था कि दुल्हन एक ट्रेंड डांसर की तरह डांस कर रही थी. 

दूल्हा जो थोड़ा शर्मीला था और असहज महसूस कर रहा था, डांस के बीच में रुकना चाहता था लेकिन दुल्हन नाचती रही. उसने अपने दूल्हे को उसके साथ तालमेल बिठाने और जारी रखने में भी मदद की. वीडियो को 198K से अधिक यूजर्स देख चुके हैं. हजारों लोगों ने इसे पसंद किया है, वहीं सैकड़ों ने इस पर कमेंट किया. 
 

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं पेरिस हिल्टन

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सनी देओल की साउथ की एक्शन फिल्म का ये होगा नाम, सुनकर कहेंगे गदर के भी तोड़ देगी रिकॉर्ड
दूल्हन ने स्टेज पर किया ऐसा डांस, लूट ली महफिल, देखता रह गया दूल्हा
कल्कि 2898एडी का कितना है बजट, कितनी है एक्टर्स की फीस और वीकेंड पर कितना हो सकता है कलेक्शन
Next Article
कल्कि 2898एडी का कितना है बजट, कितनी है एक्टर्स की फीस और वीकेंड पर कितना हो सकता है कलेक्शन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;