Govinda के गाने पर उन्हीं के सामने इस लड़के ने मचा दिया तहलका, हैरान हुए हीरो नंबर-1...देखें Video

गोविंदा का यह वीडियो उस समय का है, जब वो 'सुपर डांसर 4' शो पर पहुंचे थे. इस दौरान संचित नाम के कंटेस्टेंट ने उन्हें हैरान कर दिया.

Govinda के गाने पर उन्हीं के सामने इस लड़के ने मचा दिया तहलका, हैरान हुए हीरो नंबर-1...देखें Video

संचित के डांस ने गोविंदा को किया हैरान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में हीरो नंबर वन के नाम से मशहूर गोविंदा यूं तो फिल्मों में अब कम ही नजर आते हैं. लेकिन डांस रियलिटी शो में वो अपनी मौजूदगी अकसर दर्ज कराते हैं. हाल ही में गोविंदा 'सुपर डांसर 4' शो पर पहुंचे थे. इस दिन शो का थीम गोविंदा और एक्ट्रेस नीलम स्पेशल ही था. सारे कंटेस्टेंट दोनों कलाकारों के गानों पर अपनी परफॉर्मेंस से जजों को इंप्रेस कर रहे थे. इसी बीच संचित नाम का एक कंटेस्टेंट आया और फिल्म 'राजा बाबू' के सुपरहिट गाने 'पक चिक पक राजा बाबू' पर डांस करने लगा. इस कंटेस्टेंट के डांस को देख वहां मौजूद गोविंदा पूरी तरह से हैरान रह गए.

गोविंदा खुद भी एक जबरदस्त डांसर के रूप में विख्यात हैं. ऐसे में किसी दूसरे के डांस को देख वो हैरान रह जाए तो बात बहुत बड़ी ही होगी. संचित ने जिस तरह से परफॉर्मेंस दी उसने न सिर्फ गोविंदा बल्कि शो में जजों की टोली यानी शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु को भी अवाक कर दिया. सभी ने खड़े होकर संचित के लिए ताली बजाई. अब 'सुपर डांसर 4'  शो का यह डांस वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि गोविंदा आखिरी बार फिल्म 'रंगीला राजा' और 'आ गया हीरो' में नजर आए थे. गोविंदा ने साल 1980 के दशक में एक एक्शन और डांसिंग हीरो के रूप में अपने करियर की शुरुआत की. और 90 के दशक में एक कॉमेडी हीर के रूप में खुद को फिर से स्थापित किया. उनकी इल्जम, हत्या, जीते हैं शान से और हम फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा नाम कमाया था. साल 1992 की रोमांटिक फिल्म शोला और शबनम में युवा एनसीसी कैडेट की भूमिका निभाई थी, जिसे खूब सराहा गया था.