सालार, केजीएफ और पुष्पा के होश उड़ाने के लिए आ गए हैं साउथ के तीन सुपरस्टार, GOAT की पहली झलक हुई रिलीज

GOAT New Poster: द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम के इस पोस्टर में थलापति विजय का जबरदस्त लुक देखा जा सकता है. इस पोस्टर में देखा जा सकता है कि विजय एक कमांडो की ड्रेस में बंदूक लेकर बीच में खड़े हैं. उनके साथ उनका पूरा स्क्वॉड नजर आ रहा है.

सालार, केजीएफ और पुष्पा के होश उड़ाने के लिए आ गए हैं साउथ के तीन सुपरस्टार, GOAT की पहली झलक हुई रिलीज

थलापति विजय के फैंस को गोट मेकर्स ने दिया बड़ा सरप्राइज

नई दिल्ली:

GOAT New Poster:  थलापति विजय के तमाम फैंस को पोंगल के मौके पर एक बड़ा तोहफा मिला है. इस मौके पर थलापति की आने वाली बड़ी फिल्म का पहला लुक जारी किया गया है. इस फिल्म का नाम द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (GOAT) है. फिल्म के मेकर और डायरेक्टर वेंकट प्रभु ने पोंगल के मौके पर फिल्म का तीसरा पोस्टर रिलीज किया. इसके बाद टी-सीरीज की तरफ से भी सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया गया. डायरेक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए सभी को पोंगल विश किया और कहा कि आज आपकी GOAT स्क्वॉड से मुलाकात करवाते हैं.

विजय का जबरदस्त लुक

द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (GOAT) के इस पोस्टर में थलापति विजय का जबरदस्त लुक देखा जा सकता है. इस पोस्टर में देखा जा सकता है कि विजय एक कमांडो की ड्रेस में बंदूक लेकर बीच में खड़े हैं. उनके साथ उनका पूरा स्क्वॉड नजर आ रहा है. विजय के अलावा पोस्टर में मशहूर कोरियोग्राफर प्रभुदेवा को भी देखा जा सकता है. प्रभुदेवा भी हाथ में बंदूक लिए नजर आ रहे हैं. उनके अलावा पोस्टर में एक्टर प्रशांत और अजमल नजर आ रहे हैं. ये सभी एक बैटल ग्राउंड में खड़े हैं और ऊपर हेलीकॉप्टर उड़ रहे हैं.

 फैंस का आया ऐसा रिएक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पोंगल के मौके पर फैंस इस तोहफे से काफी खुश हैं, सोशल मीडिया पर थलापति विजय और बाकी स्टारकास्ट के फैंस इस पोस्टर को खूब शेयर कर रहे हैं. साथ ही इस पोस्टर को खूब पसंद भी किया जा रहा है. फैंस ने पोस्टर पर कमेंट्स की बौछार कर दी है. फैंस को अब इस धमाकेदार फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म में थलापति विजय का डबल रोल नजर आएगा, एक रोल में वो बूढ़े नजर आएंगे, वहीं दूसरे रोल में जवान दिखेंगे. थलापति विजय के अलावा फिल्म में मीनाक्षी चौधरी, योगी बाबू, माइक मोहन और जयराम जैसे स्टार नजर आएंगे. फिल्म में विजय के लुक की काफी चर्चा है, जिसके थ्री-डी स्कैन के लिए वो लॉस एंजेलिस भी गए थे.