मुंह पर पट्टी बांध मेट्रो में आई 'लेडी जवान', बेकरार करके हमें गाने पर किया डांस, वायरल हो गया वीडियो

मेट्रो इन दिनों डांस का नया अड्डा बन गया है. शाहरुख खान की फिल्म जवान के गाने पर एक लड़की का डांस वीडियो सुर्खियों में आ गया है.

मुंह पर पट्टी बांध मेट्रो में आई 'लेडी जवान', बेकरार करके हमें गाने पर किया डांस, वायरल हो गया वीडियो

शाहरुख खान की फैन ने जवान के गाने पर मेट्रो में किया डांस

नई दिल्ली :

सिनेमा एक ऐसी दुनिया है, जिसका जादू स्क्रीन से निकल कर लोगों की रोज़मर्रा की जिंदगी का हिस्सा बन जाता है.  बॉलीवुड के किंग खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान ने भी कुछ ऐसा ही किया है. शाहरुख खान की फिल्म ने न सिर्फ रिलीज होते ही तहलका मचा दिया बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी कहर बरपाने में कामयाब रही. फिल्म की कहानी ही नहीं बल्कि गानों का खुमार भी लोगों पर छाया हुआ है. इसकी बानगी हाल ही में तब देखने को मिली जब एक लड़की ने मेट्रो ट्रेन के अंदर बिल्कुल शाहरुख खान के अंदाज में बेकरार करके हमें गाने पर डांस किया. लड़की के डांस ने तो लोगों का ध्यान खींचा ही, लेकिन सबसे ज्यादा उसके बैंडेज लुक ने लोगों को अट्रैक्ट किया. 

हाल ही में SRK की फीमेल फैन ने मेट्रो के उस सीन को मेट्रो में ही रीक्रिएट किया, जिसमें शाहरुख खान 'बेकरार करके हमें' गाने पर डांस किया था. लड़की ने किंग खान के हुक स्टेप्स को बिलकुल उन्हीं के स्टाइल में कॉपी किया जो न सिर्फ वहां मौजूद पैसेंजर्स बल्कि सोशल मीडिया पर भी लोगों  का ध्यान खींच रहा है. लेकिन उस वक्त लोग हैरान रह गए जब लड़की ने बॉलीवुड के बादशाह को सिर्फ कॉपी ही नहीं किया, बल्कि हूबहू उनका बैंडेज लुक रीक्रिएट कर लोगों के बीच तहलका मचा दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सहेली रूद्र नाम की किंग खान फैन ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अपलोड कर एक बार फिर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया है. वीडियो पोस्ट करते हुए इस लड़की ने कैप्शन में खुद को लेडी जवान बताया. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस रिक्रिएशन वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं और जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक इंटरनेट यूज़र ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'आपका कॉन्फिडेंस लेवल बहुत हाई है मानना पड़ेगा". वहीं एक इंटरनेट यूज़र ने लिखा आपको हमारी कसम फिर से नाचिए. एक ने लिखा 'जिगर चाहिए इतने कॉन्फिडेंस के साथ डांस करने के लिए'.