गौहर खान ने देश के मौजूदा हालात पर किया ट्वीट, बोलीं- मैं नेताओं से प्रार्थना करती हूं कि वे नफरत की निंदा

देश के मौजूदा हालात को देखकर बिग बॉस विनर गौहर खान ने एक ट्वीट किया है और प्रार्थना भी की है.

गौहर खान ने देश के मौजूदा हालात पर किया ट्वीट, बोलीं- मैं नेताओं से प्रार्थना करती हूं कि वे नफरत की निंदा

गौहर खान ने मौजूदा हालात को लेकर किया ट्वीट

नई दिल्ली :

पूरे देश में इन दिनों जिस तरह की घटनाएं हो रही हैं, उन्हें देखकर किसी का भी दुखी होना स्वाभाविक है. ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस गौहर खान के साथ भी है. वह मौजूदा हालात को लेकर व्यथित हैं और उन्होंने इन हालातों को लेकर नेताओं से लेकर ईश्वर तक से प्रार्थना की है. गौहर खान ने ट्वीट किया है और राष्ट्रीय नेताओं से समाज में फैलती नफरत को रोकने के लिए गुहार भी लगाई है. गौहर खान का ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है और इस पर मिक्स रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि गौहर फेमस टीवी और फिल्म एक्ट्रेस हैं.

गौहर खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया, 'मैं बेहतर समझ की भावना कायम होने के लिए प्रार्थना करती हूं. मैं हमारे राष्ट्रीय नेताओं से प्रार्थना करती हूं कि वे नफरत की निंदा करने का साहस रखें. मैं मासूमों की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करती हूं. मैं शांति और प्रेम के लिए प्रार्थना करती हूं. मैं समानता के लिए प्रार्थना करती हूं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो गौहर खान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2009 में फिल्म रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर से की और बिग बॉस के सातवें सीज़न के विजेता बनीं. उन्हें आखिरी बार अमेज़न प्राइम वीडियो वेब सीरीज़ 'बेस्टसेलर' में देखा गया था. गौहर खान ने 2020 में जैद दरबार से शादी की थी, और अकसर सोशल मीडिया पर दोनों को वीडियो शेयर करते हुए देखा जा सकता है.