Ganapath देखकर फैन्स का बुरा हाल, बोले ऐसी फ्लॉप फिल्में क्यों बना रहे हो टाइगर भाई ?

टाइगर हर मामले में फिट हैं...इसे लेकर कोई कमेंट नहीं...बंदा हार्डवर्किंग है...मेहनत केवल एक मामले में करनी है...वो है एक्टिंग...अगर टाइगर इस तरफ भी थोड़ा आगे बढ़ जाएं तो उन्हें हीरो नंबर-1 बनने से कोई नहीं रोक सकता.

Ganapath देखकर फैन्स का बुरा हाल, बोले ऐसी फ्लॉप फिल्में क्यों बना रहे हो टाइगर भाई ?

गणपत में टाइगर श्रॉफ लीड रोल में हैं.

नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ....द एक्शन हीरो...द मसल मैन....द हैंडसम हंक....ओवर ऑल कॉलेज का वो स्टूडेंट जिससे हर लड़की इंप्रेस हो जाए...लेकिन भाई एक्टिंग का क्या ?? वो भी तो करनी पड़ेगी ना...नहीं तो फिर हीरो काइकू...वैसे टाइगर मुझे भी पसंद है...बंदा बहुत सही है लेकिन अपने को सच भी तो बोलना होगा ना...और बस यही बात है कि आज का ये स्पेशल मैसेज खासतौर पर हमने टाइगर बॉय के लिए रिकॉर्ड किया है. 

टाइगर हर मामले में फिट हैं...इसे लेकर कोई कमेंट नहीं...बंदा हार्डवर्किंग है...मेहनत केवल एक मामले में करनी है...वो है एक्टिंग...अगर टाइगर इस तरफ भी थोड़ा आगे बढ़ जाएं तो उन्हें हीरो नंबर-1 बनने से कोई नहीं रोक सकता. फिलहाल हम टाइगर का रिपोर्ट कार्ड लेकर इसलिए बैठें हैं क्योंकि अभी उनकी गणपत आई है...साथ में कृति सेनॉन और अमिताभ बच्चन भी हैं. फुल एक्शन है...लेकिन कब तक यार...कब तक ऑडियंस एक्शन से इंप्रेस होगी जबकि सबको पता है कि आधा काम तो वीएफएक्स से हो जाता है...क्रिटिक्स का भी यही कमेंट है कि एक्शन भर के है लेकिन ड्रामा और एंटरटेनमेंट कम. फिल्म को ऑडियंस से जो रिव्यू मिल रहे हैं उनमें ज्यादातर लोग फर्जी एक्शन पर ही कमेंट कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टाइगर की फिल्मोग्राफी को देखें तो उनकी डेब्यू हीरोपंती से लेकर बाघी, फ्लाइंग जट, बाघी 2, वॉर, बाघी 3, हीरोपंती 2....हर फिल्म में टाइगर बावा का एक्शन ही है...आने वाले प्रोजेक्ट्स पर नजर डालें तो बड़े मियां छोटे मियां और सिंघम अगेन हैं...रोहित शेट्टी की फिल्म है तो अंडरस्टुड है...गाड़ियां वाड़ियां और खूब तूफान मतलब फुल एक्शन ऑडियंस को एक्टिंग देखनी है ब्रो...इट्स हाई टाइम टाइगर अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर थोड़े और सिलेक्टिव हों और कोई ऐसी फिल्म पिक करें जिसमें उनके अंदर की असली हीरोपंती देखने को मिले.