गदर 3 को लेकर सनी देओल ने दिया बड़ा अपडेट, तारा सिंह बोले- गदर रिलीज होने के बाद से यह चल रहा है कि...

Sunny Deol on Gadar 3: पिछले साल सनी देओल ने फिल्म गदर 2 से बड़े पर्दे पर शानदार वापसी की. गदर 2 साल 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है. इसके बाद सनी देओल के पास बैक टू बैक कई फिल्में हैं.

गदर 3 को लेकर सनी देओल ने दिया बड़ा अपडेट, तारा सिंह बोले- गदर रिलीज होने के बाद से यह चल रहा है कि...

गदर 3 को लेकर सनी देओल ने दिया बड़ा अपडेट

नई दिल्ली:

Sunny Deol on Gadar 3: पिछले साल सनी देओल ने फिल्म गदर 2 से बड़े पर्दे पर शानदार वापसी की. गदर 2 साल 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है. इसके बाद सनी देओल के पास बैक टू बैक कई फिल्में हैं. गदर 2 की शानदार सफलता के बाद अब ऐसी खबर है कि दिग्गज एक्टर बॉर्डर 2 में भी नजर आएंगे. इतना ही नहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सनी देओल की गदर 3 को लेकर भी चर्चाओं का बाजार गर्म है. ऐसे में अब खुद दिग्गज एक्टर ने इन दोनों फिल्मों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

सनी देओल ने हाल ही में एचटी सिटी से बातचीत की थी. इस दौरान उन्होंने अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर कहा, 'गदर रिलीज होने के बाद से यह चल रहा है कि मैं यह पार्ट 2 कर रहा हूं, वो पार्ट 12 कर रहा हूं. अरे कितनी पार्ट 2 कर रहा हूं! हर चीज की अफवाहें चले जा रहे हैं. मैं खुद इसकी घोषणा करूंगा. लोगों को अटकलें लगाना पसंद है.' हालांकि सनी देओल फिल्म लाहौर 1947 जरूर लेकर आने वाले हैं. उनकी इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार संतोषी कर रहे हैं, जबकि प्रोड्यूसर आमिर खान हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस फिल्म को लेकर सनी देओल ने कहा, 'गदर 2 सफल रही है इसलिए यह फिल्म बन रही है. हम पिछले 15-17 सालों से इस फिल्म के साथ हैं, लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा था. गदर ने हम सभी के लिए बहुत सारे दरवाजे खोल दिए हैं. राज बहुत प्रतिभाशाली हैं, उनके पास बहुत सारे बेहतरीन विषय हैं. लोगों ने उन्हें और मुझे एक साथ तीन फिल्में करते देखा है, सभी अलग-अलग शैलियों की और सभी उत्कृष्ट फिल्में. लोगों की उम्मीदें बहुत ज्यादा हैं लेकिन मैं इसे अपने दिमाग में नहीं रख रहा हूं.' गौरतलब है कि गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. फिल्म को हर दिन दर्शकों ने खूब पसंद किया था.