शाहरुख खान के हिट गीत 'तेरे लिए' से इंस्पायर होकर फिरोज समनानी का सॉन्ग 'तेरे लिए हूं मैं' हुआ रिलीज

फिरोज समनानी (Firoz Samnani) ने 'तेरे लिए हूं मैं' (Tere Liye Hun Main) गीत गाया है, जो आज वाइल्ड बुल प्रोडक्शन के बैनर तले रिलीज कर दिया गया है.

शाहरुख खान के हिट गीत 'तेरे लिए' से इंस्पायर होकर फिरोज समनानी का सॉन्ग 'तेरे लिए हूं मैं' हुआ रिलीज

फिरोज समनानी (Firoz Samnani) का सॉन्ग 'तेरे लिए हूं' मैं हुआ रिलीज

खास बातें

  • फिरोज समनानी का सॉन्ग 'तेरे लिए हूं मैं' हुआ रिलीज
  • शाहरुख खान के गाने 'तेरे लिए' से है प्रेरित
  • वाइल्ड बुल प्रोडक्शन के बैनर तले रिलीज हुआ सॉन्ग
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की फिल्म 'वीर जारा' (Veer Zara) के खूबसूरत गाने तेरे लिए हर किसी की जुबान और दिलों-दिमाग में बखूबी मौजूद है. शाहरुख और प्रीति की वह फिल्म 2004 में रिलीज हुई थी और अब 16 साल बाद उस सदाबहार गीत से इंस्पायर होकर सिंगर फिरोज समनानी (Firoz Samnani) ने 'तेरे लिए हूं मैं' (Tere Liye Hun Main) गीत गाया है, जो आज वाइल्ड बुल प्रोडक्शन के बैनर तले रिलीज कर दिया गया है. इस मेलोडियस गीत को असलम सूर्ती ने कंपोज किया है.

अमेरिका की शानदार लोकेशन्स पे फिल्माए गए सॉन्ग 'तेरे लिए हूं मैं' (Tere Liye Hun Main) में फिरोज समनानी (Firoz Samnani) को भी फीचर किया गया है. शाहरुख खान की अदाकारी से बेहद प्रभावित फिरोज समनानी ने इस गीत को हाई क्वालिटी में शूट किया है और म्यूजिक लवर्स के लिए यह गीत एक शानदार तोहफा है. बॉलीवुड फिल्मों और हिंदी गीतों का जुनून रखने वाले श्रोताओं और दर्शकों के लिए यह रोमांटिक गीत किसी स्पेशल उपहार से कम नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वाइल्ड बुल प्रोडकशन का पहला सॉन्ग 'सुना तू' (Suna Tu) रिलीज होकर बेहद लोकप्रिय हो चुका है और अब अमेरिका में ही तैयार किया गया बॉलीवुड स्टाइल का यह नया सॉन्ग 'तेरे लिये हूं मैं' रिलीज कर दिया गया है जिसको लेकर श्रोता और दर्शक बेहद उत्साहित हैं. यह म्यूजिक वीडियो वाइल्ड बुल प्रोडकशन कम्पनी के ऑफिशियल चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने के बोल बेहद प्यारे हैं जिन्हें असलम सूरती ने खूबसूरती से संगीतबद्ध किया है.