पापा आर्मी मैन, खुद हैं डॉक्टर, सालार में कंधे से कंधा मिलाकर प्रभास के साथ आएंगी ये साउथ की अदाकारा नजर

प्रभास की सालार में नजर आने वाली साउथ एक्ट्रेस मीनाक्षी चौधरी मिलिट्री बैकग्राउंड से ताल्लुक रखती हैं. जबकि खुद भी एक पेशे से डॉक्टर हैं.

पापा आर्मी मैन, खुद हैं डॉक्टर, सालार में कंधे से कंधा मिलाकर प्रभास के साथ आएंगी ये साउथ की अदाकारा नजर

प्रभास की सालार में नजर आएंगी मीनाक्षी चौधरी

नई दिल्ली:

प्रभास की सालार पार्ट 1 का बेसब्री से फैंस को इंतजार है. हालांकि फिल्म की आए दिन रिलीज डेट आगे बढ़ने की खबरे आ रही है, जिसके चलते फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ता ही जा रहा है. हाई बजट में बनीं इस फिल्म की लीड स्टार्स में से एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, जो पेशे से डेंटिस्ट रह चुकी हैं. जबकि उनके पिता मिलिट्री बैकग्राउंड से हैं. यह और कोई नहीं एक्ट्रेस मीनाक्षी चौधरी हैं, जो साउथ की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. 

तेलुगू फिल्मों की जान मीनाक्षी चौधरी पेशे से एक मॉडल और ब्यूटी पेजेंट विनर रह चुकी हैं. दरअसल, उन्होंने हरयाणा का फेमिना मिस इंडिया 2018 में प्रतिनिधित्व किया था. जबकि मिस ग्रैंड इंटरनेशनल की फर्स्ट रनरअप वह रही थीं. साल 2021 में उन्होंने साउथ इंडस्ट्री में कदम रखा, जिसके बाद वह कई साउथ सुपरस्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आईं.. इसके अलावा वह अब अपकमिंग फिल्म सालार पार्ट 1 सीजफायर का भी खास हिस्सा बनती हुई दिखने वाली हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पर्सनल लाइफ की बात करें तो मीनाक्षी चौधरी के दिवंगत पिता बी.आर चौधरी भारतीय सेना में कर्नल थे. जबकि उन्होंने अपनी स्कूलिंग चंडीगढ़ के सेंट सोल्जर इंटरनेशनल कॉन्वेंट स्कूल से पूरी की. इतना ही नहीं वह राज्य स्तरीय स्विमर और बैडमिंटन प्लेयर भी हैं. इसके अलावा वह पेशे से एक डेंटिस्ट हैं. हालांकि फिल्मी दुनिया में व्यस्त होने के कारण वह इस करियर को नहीं अपना पाईं.