फिल्म 'फरेब' की ग्लैमरस एक्ट्रेस सुमन रंगनाथन का बदल गया है पूरा लुक, PHOTO देख फैन्स रह गए हैरान

सुमन रंगनाथन की फिल्म 'फरेब' का गाना 'ये तेरी आंखें झुकी झुकी' लोगों की जुबान पर चढ़ गया था. आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए उनकी एक लेटेस्ट फोटो लेकर आए हैं, जिसमें उन्हें पहचानना फैन्स के लिए नामुमकिन है.

फिल्म 'फरेब' की ग्लैमरस एक्ट्रेस सुमन रंगनाथन का बदल गया है पूरा लुक, PHOTO देख फैन्स रह गए हैरान

सुमन रंगनाथन की लेटेस्ट फोटो वायरल

नई दिल्ली :

साल 1996 में फिल्म 'फरेब' से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं एक्ट्रेस सुमन रंगनाथन को बहुत लोकप्रियता हासिल हुई थी. कर्ली बाल और बेपनाह खूबसूरती की मल्लिका सुमन रंगनाथन इसके बाद बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में नजर आयीं, लेकिन ज्यादा लंबी पारी खेल नहीं पाईं. फरेब के बाद उनकी कोई भी फिल्म ज्यादा नहीं चली. इस फिल्म का गाना 'ये तेरी आंखें झुकी झुकी' लोगों की जुबान पर चढ़ गया था. सुमन रंगनाथन की बात आज हम इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए उनकी एक लेटेस्ट फोटो लेकर आए हैं, जिसमें उन्हें पहचानना फैन्स के लिए मुश्किल होता जा रहा है.

सोशल मीडिया पर सुमन रंगनाथन की जो लेटेस्ट फोटो वायरल हो रही है, उसमें उन्हें पर्पल कलर की साड़ी पहने हुए देखा जा सकता है. इस साड़ी में वे बिलकुल अलग दिख रही हैं. कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुराते हुए सुमन रंगनाथन पोज दे रही हैं. इस फोटो के सामने आने के बाद कई लोग तो उन्हें पहचान ही नहीं पा रहे. उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि एक टाइम में बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस का लुक बीते सालों में इतना बदल गया है. वे सुमन रंगनाथन की लेटेस्ट फोटो देख हैरान हैं. 

eopsonpg

सुमना रंगनाथन की लेटेस्ट फोटो पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "हाय राम! ये क्या हो गया". बता दें, सुमन रंगनाथन अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती थीं. कहा जाता है कि एक समय में उन्हें बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर से भी प्यार हो गया था, लेकिन फरहान किसी रिलेशनशिप में नहीं आना चाहते थे, जिस वजह से बात बन नहीं पाई. 

VIDEO: मलाइका अरोड़ा ने मिस इंडिया 2022 इवेंट में रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com