एली अवराम ने पोस्ट किया जोरदार डांस वीडियो, 22 लाख से ज्यादा देखा गया Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम (Elli Avram) का यह जोरदार डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. देखें Video

एली अवराम ने पोस्ट किया जोरदार डांस वीडियो, 22 लाख से ज्यादा देखा गया Video

एली अवराम (Elli Avram) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • एली अवराम ने पोस्ट किया जोरदार डांस वीडियो
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया है वीडियो
  • खूब वायरल हो रहा है उनका वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम (Elli Avram) इन दिनों फिल्मों से भले ही दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका जलवा कायम है. वो नियमित अंतराल पर अपने फैन्स के लिए वीडियो शेयर करती हैं. एली अवराम (Elli Avram) ने इस बार एक डांस वीडियो पोस्ट किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है: "आप लोग मुझे और डांस करते देखना चाहते हैं?" एली अवराम ने इस वीडियो को पोस्ट कर इस तरह फैन्स से यह सवाल किया. सोशल मीडिया पर उनका यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैन्स ने इस पर रिएक्शन भी देना शुरू कर दिया है.

एली अवराम (Elli Avram) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि म्यूजिक बजते ही उनका धमाकेदार डांस शुरू हो जाता है. उन्होंने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को अभी तक 22 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि हाल ही में एली एबराम ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि उन्हें कॉस्टिंग काउच से भी गुजरना पड़ा था. इंटरव्यू में उन्होंने बताया था: 'मैं कुछ मीटिंग्स के लिए गई. मैं दो डायरेक्टर्स से मिली जिन्होंने मुझसे हाथ मिलाया और मेरे हाथ को ऐसे दबाया कि मेरी अंगुली भी छिल गई थी. उस एक मुलाकात के बाद मैंने अपने दोस्त से इस बारे में पूछा तो वह हैरान रह गया और उसने कहा, 'ओह! नो, क्या उसने किया? तुम्हें पता है इसका मतलब क्या है?' मुझे नहीं पता था और उसने मुझे बताया कि वो मेरे साथ सोना चाहता था."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एली अवराम (Elli Avram) का जन्म स्वीडन के स्टॉकहोम में हुआ है. एली अवराम अब मुंबई में रहती हैं और बॉलीवुड में समय-समय पर नजर आती रहती हैं. बिग बॉस एली अवराम का बड़ा ब्रेक माना जाता है. हालांकि वे कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ 'किस किस को प्यार करूं' फिल्म में नजर आ चुकी हैं. एली अवराम की पहली बॉलीवुड फिल्म मनीष पॉल के साथ 'मिकी वायरस' थी. एली अवराम इसके अलावा भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.