दिव्या खोसला कुमार ने सोनू निगम के विरोध के लिए कराया शेफ शेरू का परिचय, अब यूं हो रही हैं ट्रोल

दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) ने अपने वीडियो में कुक शेरू (Sheru) का परिचय कराया, जिन्होंने बताया कि गुलशन कुमार ही सोनू निगम को दिल्ली से मुंबई लेकर आए थे.

दिव्या खोसला कुमार ने सोनू निगम के विरोध के लिए कराया शेफ शेरू का परिचय, अब यूं हो रही हैं ट्रोल

दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

खास बातें

  • दिव्या खोसला ने सोनू निगम के लिए कराया कुक शेरू का परिचय
  • शेरू ने बताया गुलशन कुमार ने दिया था सोनू निगम को ब्रेक
  • दिव्या खोसला कुमार सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) और एक्टर-डायरेक्टर दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) के बीच जुबानी जंग जारी है. दरअसल, सोनू निगम ने बीते दिनों म्यूजिक इंडस्ट्री को माफिया बताते हुए टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) पर भी निशाना साधा था. वहीं, सोनू निगम के आरोपों पर पलटवार करेत हुए दिव्या खोसला कुमार ने भी वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा कि टी-सीरीज ने ही उन्हें मौका दिया. इसके साथ ही दिव्या खोसला कुमार ने अपने वीडियो में कुक शेरू (Sheru) का भी परिचय कराया, जिन्होंने बताया कि गुलशन कुमार ही सोनू निगम को दिल्ली से मुंबई लेकर आए थे. हालांकि, शेरू के वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर ने दिव्या खोसला कुमार को ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) के कुक शेरू (Sheru) ने वीडियो में कहा, "गुलशन कुमार सोनू निगम को दिल्ली से मुंबई लेकर आए थे. वे आज जो कुछ भी हैं केवल गुलशन जी की वजह से ही हैं. हमारे ऑफिस में वह रिसेप्शन पर बैठे रहते थे. साहब ने 2-4 महीने बाद उन्हें काम दिया, उनके गाने रिलीज किए और स्टार बनाया." शेरू के वीडियो को लेकर एक फैन ने दिव्या खोसला कुमार पर तंज कसते हुए कहा, "बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड जाता है शेरू द कुक को." वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "शिनचैन का शीरो दिव्या के शेरू से काफी अच्छा है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) के वीडियो को ओवर एक्टिंग बताते हुए एक यूजर ने लिखा, "दिव्या खोसला कुमार अपने वीडियो में सोनू निगम पर तंज कसने के लिए फैमिली शेफ शेरू को लेकर आईं. पहले तो ओवर एक्टिंग के 500 रुपये काटो इनके." वहीं एक यूजर ने लिखा, "शेरू और दिव्या खोसला कुमार का यह वीडियो बहुत फनी था. उन्हें इस परफॉर्मेंस के लिए अवॉर्ड मिलना चाहिए. वह टिकटॉक वीडियो क्यों नहीं बनाती हैं."