विज्ञापन

दिव्या दत्ता के साथ हो गई गोलमाल, जो फ्लाइट थी कैंसल उसी के लिए करवा दिया चेक इन

दिव्या दत्ता ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर एक वीडियो शेयर कर जानकारी दी कि उनकी इंडिगो की फ्लाइट कैंसल हुई और इसके लिए उन्हें पहले कोई खबर नहीं दी गई.

दिव्या दत्ता के साथ हो गई गोलमाल, जो फ्लाइट थी कैंसल उसी के लिए करवा दिया चेक इन
दिव्या दत्ता फ्लाइट की वजह से हुईं परेशान
नई दिल्ली:

वीर-जारा, भाग मिल्खा भाग, बदलापुर और ऐसी ही दूसरी कई फिल्मों के लिए मशहूर एक्ट्रेस दिव्या दत्ता को मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल 2 पर परेशानी का सामना करना पड़ा. एक्ट्रेस ने सुबह-सुबह अपने इंस्टाग्राम पर एयरपोर्ट से एक छोटा वीडियो शेयर किया. कैप्शन में उन्होंने लिखा कि उड़ान रद्द होने से उन्‍हें परेशानी का सामना करना पड़ा. एयरलाइंस ने पहले कोई सूचना नहीं दी. उन्होंने लिखा, "इंडिगो 6ई को आज सुबह के एक खराब एक्सपीरियंस कराने के लिए धन्यवाद. रद्द की गई उड़ान की कोई जानकारी नहीं दी गई. मैं एक रद्द की गई फ्लाइट में चेक इन कर चुकी हूं. फ्लाइट की अनाउंसमेंट गेट पर सुनाई देती है. मदद के लिए कोई कर्मचारी नहीं है. बाहर निकलने के लिए गेट पर इंडिगो. 6ई इंडिगो एयरवेज का कोई कर्मचारी मौजूद नहीं है और यहां पैसेंजर्स के साथ अभद्र व्यवहार किया गया. मेरा शूट पोस्टपोन हुआ और मैं बहुत परेशान हूं."

वीडियो में एग्जिट गेट के पास कोई पैसेंजर इंतजार करते हुए नहीं दिखा. इससे लगा कि यह दिव्या की ओर से चूक थी क्योंकि अगर कई पैसेंजर्स को इसी तरह के हालात का सामना करना पड़ता तो एयरपोर्ट पर बहुत हंगामा होता. दिव्या ने 1994 में फिल्म ‘इश्क में जीना इश्क में मरना' से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया और बाद में कई सपोर्टिंग रोल में नजर आईं. इसके बाद उन्होंने 1999 की पंजाबी फिल्म ‘शहीद-ए-मोहब्बत बूटा सिंह' में अपने सिख पति से अलग हुईं मुस्लिम पत्नी जैनब का लीड रोल निभाकर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. यह फिल्म 1947 के भारत विभाजन के बैकड्रॉप पर आधारित थी. यह बेहद ही हिट साबित हुई थी.

हालांकि यश चोपड़ा के डायरेक्शन ‘वीर-जारा' में शब्बो के रोल ने उन्हें पूरे देश में पहचान दिलाई और तब से वह किसी पहचान की मोहताज नहीं है. एक्ट्रेस ने बायोपिक ‘भाग मिल्खा भाग' में अपने काम के लिए खूब तारीफ बटोरी. इसमें उन्होंने मिल्खा सिंह की बहन का रोल निभाया था.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हेमा मालिनी को देख धराशायी हो गए थे ये सुपरस्टार, सलमान खान के सामने बोले- हमारी आंखें चार हुईं और इनकी खूबसूरती...
दिव्या दत्ता के साथ हो गई गोलमाल, जो फ्लाइट थी कैंसल उसी के लिए करवा दिया चेक इन
उरी डायरेक्टर आदित्य धर की अगली फिल्म में होंगे रणवीर सिंह, नवंबर से शुरू होगी शूटिंग
Next Article
उरी डायरेक्टर आदित्य धर की अगली फिल्म में होंगे रणवीर सिंह, नवंबर से शुरू होगी शूटिंग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com