दिशा पटानी ने दिया Beyonce को ट्रिब्यूट, 22 लाख बार देखा गया वीडियो

दिशा पटानी ने हॉलीवुड सेंसेशन बियॉन्से के पॉपुलर गाने Beychella पर डांस परफॉर्मेंस दी है, इसके वीडियो को 22 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

दिशा पटानी ने दिया Beyonce को ट्रिब्यूट, 22 लाख बार देखा गया वीडियो

फिल्म 'संघमित्रा' में बिजी हैं दिशा पाटनी

खास बातें

  • दिशा पटानी ने डांस फ्लोर पर लगाई आग
  • बियॉन्से के डांस स्टेप को किया फॉलो
  • 22 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर पॉपुलर दिशा अक्सर अपने वीडियो को लेकर सुर्खियों में आती हैं. इसमें कोई दो राय नहीं हैं कि दिशा फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन डांसर्स में से एक हैं. इसका सबूत वह अपनी फिल्मों के गानों और स्टेज पर कई बार दे चुकी हैं. हाल ही में दिशा ने हॉलीवुड सेंसेशन बियॉन्से के पॉपुलर गाने Beychella पर डांस परफॉर्मेंस दी है. इसका वीडियो दिशा ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जिसमें वह बियॉन्से के स्टेप्स को हू-ब-हू फॉलो करतीं दिखाई दे रही हैं.

पानी के अंदर दिशा पटानी ने दिखाए ऐसे करतब कि 52 लाख बार देखा गया Video
 

 

 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

1 दिन पहले साझा किए गए इस वीडियो को अब तक 22 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसमें दिशा का अंदाज काबिले-तारीफ है. बियॉन्से को दिशा अपनी आइडल मानती हैं. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में बताया कि वह लंबे वक्त से अपने आइडल को ट्रिब्यूट देना चाहती थीं. 

दिशा पटानी ने खोल दिया ये राज, बोलीं- जो मैंने किया वो किसी को नहीं करना चाहिए...

बता दें, दिशा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2015 में तेलुगु फिल्म 'लोफर' के जरिए की थी. साल 2016 में आई 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म थी. 2017 में उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म 'कुंग फू योगा' रिलीज हुई. दिशा की दूसरी बॉलीवुड फिल्म 'बागी 2' 30 मार्च, 2018 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनकी जोड़ी टाइगर श्रॉफ के साथ जमी और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. 'बागी 2' के बाद एक्ट्रेस 'संघमित्रा' में नजर आएंगी.

VIDEO: टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com